दीपिका पादुकोण के गाने पर जमकर नाची मौनी रॉय, मूव्स देख फैंस भी हुए हैरान

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इंडस्ट्री का लोकप्रिय नाम बन चुकी हैं। मौनी रॉय ने टेलीविज़न के जगत से अपने सफर का आरम्भ किया था, अभिनेत्री आज बॉलीवुड में भी अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। मौनी के प्रशंसकों की संख्या भी लाखों में है, यही कारण है कि उनकी कई तस्वीरें तथा वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं।

वही इस बीच मौनी रॉय का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को मौनी रॉय ने स्वयं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में मौनी रॉय 'अगर तुम साथ हो' सांग पर बेहतरीन डांस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में इस सांग पर मौनी के बेहतरीन मूव्स देखने को मिल रहे है। ब्लैक आउटफिट में डांस करती मौनी के बेहतरीन मूव्स उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहे हैं। इस वीडियो को अभिनेत्री ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

वही कुछ देर पहले ही साझा किए गए इस वीडियो पर अभी तक हजारों लाइक प्राप्त हो चुके हैं। देखते ही देखते अभिनेत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की भांति फैलता जा रहा है। बता दें कि मौनी रॉय ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी से टेलीविज़न जगत में अपना पहला कदम रखा था। तत्पश्चात, अभिनेत्री नागिन और देवो के देव महादेव में लीड किरदार के रूप में काम कर चुकी हैं। एकता कपूर के नागिन सीरियल से अभिनेत्री घर-घर में पहचानी जाने लगीं। तत्पश्चात, उन्होंने अक्षय कुमार की मूवी 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

बॉयफ्रेंड संग करिश्मा तन्ना ने की गुपचुप तरीके से सगाई, जल्द लेंगे 7 फेरे

'बबिता जी' ने शेयर की ऐसी तस्वीरें कि यूजर्स बोले- वक़्त के साथ आपकी उम्र घट रही है...

48 की उम्र में इस मशहूर अभिनेत्री ने दिखाया अपना अनोखा अवतार, तस्वीरों ने लगाई आग

Related News