बॉयफ्रेंड संग करिश्मा तन्ना ने की गुपचुप तरीके से सगाई, जल्द लेंगे 7 फेरे
बॉयफ्रेंड संग करिश्मा तन्ना ने की गुपचुप तरीके से सगाई, जल्द लेंगे 7 फेरे
Share:

बॉलीवुड तथा टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना को लेकर ऐसी जानकारी आ रही है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग सगाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये दोनों एक दूसरे को काफी वक़्त से डेट कर रहे थे अब इन दोनों ने सात फेरे लेने का निर्णय ले लिया है। करिश्मा तन्ना की सगाई में उनकी फैमिली तथा कुछ फ्रेंड्स ही सम्मिलित हुए थे। 12 नवंबर को इस कपल ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई।
 
वही अपने इंस्टाग्राम पर करिश्मा तन्ना ने केक की तस्वीर साझा की है, जिस पर लिखा हुआ है बधाई। वहीं वरुण बंगेरा ने इंस्टाग्राम पर करिश्मा के संग एक कोजी तस्वीर साझा की है। बगैर बोले ही इन्होंने अपने प्रशंसकों को इस बात का इशारा दे दिया है कि शादी के बंधन में जल्द ही बंधने वाले हैं। वरुण बंगेरा तथा करिश्मा तन्ना की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के यहां हुई थी, जिसके पश्चात् दोनों में फ्रेंडशिप हो गई। शीघ्र ही इनकी फ्रेंडशिप प्यार में बदल गई तथा एक दूसरे को डेट करने लगे।

वही वरुण बंगेरा एवं करिश्मा तन्ना अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत गंभीर हैं, इसलिए कपल ने सगाई करने का निर्णय ले लिया। अब प्रशंसकों को इस कपल की शादी की बेसब्री से प्रतीक्षा है। करिश्मा तन्ना इससे पहले उपेन पटेल तथा पर्ल वी पुरी को भी डेट कर चुकी हैं। करिश्मा का रिलेशनशिप इन दोनों के संग ही लंबा नहीं चल पाया तथा अलग हो गए। अपने लंबे करियर में अभिनेत्री ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है कि करिश्मा कब आधिकारिक रूप से अपने रिलेशनशिप की बात बताएंगी।

48 की उम्र में इस मशहूर अभिनेत्री ने दिखाया अपना अनोखा अवतार, तस्वीरों ने लगाई आग

'बिग बॉस 15' को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, ख़ुशी से उछल पड़ेंगे फैंस

सलमान खुर्शीद की किताब पर लगेगा बैन ? कोर्ट पहुंची हिन्दू सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -