मौनी रॉय की कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। मौनी प्रशंसकों के बीच अपने नायाब अभिनय के लिए जाने जाते है। हाल ही में प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाली मौनी ने कुछ स्पेशल फोटोज प्रशंसकों के लिए साझा की हैं। मौनी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने बैकलेस आउटफिट में तस्वीर साझा करके सनसनी मचा दी है।

मौनी ने इंस्टाग्राम पर ब्लू एवं ब्लैक कलर के जंप सूट में अपने हॉट अंदाज की तस्वीरें प्रशंसकों के लिए साझा की हैं। अभिनेत्री का अंदाज प्रशंसकों के बीच छा गया है। आपको बता दें कि 2006 में मौनी रॉय ने अपने करियर का आरम्भ लोकप्रिय सीरियल ‘क्‍योंकि सास भी कभी बहु थी’ से की थी। इस शो के पश्चात् अभिनेत्री ने फिर कई सीरियल्स में काम किया है।

वहीं मूवीज की बात करें तो मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ मूवी ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके साथ ही अब मौनी शीघ्र ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाली हैं। मौनी के इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वही ये पहली बार नहीं है जब मौनी की किसी तस्वीर ने इतना धमाल मचाया हो आए दिन मौनी की तस्वीर हो चाहे वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। 

हिमेश रेशमिया ने पूरा किया अपना वादा, इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट के साथ रिकॉर्ड किया पहला गाना

पामेला एंडरसन जल्द ही नए शो में आएंगी नज़र

अमेरिका में पार्थ समथान का लुक देखकर चौंके फैंस, तस्वीर शेयर कर बोले- दूल्हा तैयार है...

Related News