मौनी रॉय ने किया मयूरासन, देखते ही रह गए फैंस

सेक्सी और खूबसूरत बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मौनी रॉय सबसे फिट ऐक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं और वह अपनी फिटनस के साथ किसी भी तरह की कोताही नहीं बरततीं है और वह रोजाना एक्सर्साइज भी करती हैं. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि 21 जून को योग दिवस है और इस मौके पर मौनी मयूरासन की प्रैक्टिस करती हुई नजर आईं. 

अदाकारा मौनी रॉय द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो साझा किया गया है, जिसमें वह मयूरासन करते हुए नजर आ रही हैं और इस विडियो पर फैंस के खूब कॉमेंट भी आ रहे हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस वीडियो को खूब साझा और पसंद भी किया जा रहा है.

 वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि मौनी उन हिरोइनों में से एक हैं जो जिम के बजाय डांस, योग और ध्यान के जरिए फिट बॉडी बनाने को तरजीह देती हैं और यही वजह है कि वह योग के अलावा डांस भी वे खूब किया करती हैं. योग के इस मयूरासन के अलावा मौनी रॉय द्वारा सूर्य नमस्कार का भी एक विडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है. साथ ही बात की जाए मौनी की फिल्मों की, तो वह जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले है और इसके अलावा उनके पास 'मुगल' और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्में भी लाइन में लगी हैं. जबकि फिल्मों के अलावा मौनी टीवी पर भी ऐक्टिव हैं. 

 

लूटकेस : हो गया फाइनल, इस दिन रिलीज होगी कुणाल-रसिका की फिल्म

सड़क पर कसरत करने के बाद अब मामी ऐश्वर्या संग दिखीं नव्या, फोटो वायरल

सूरज पंचोली के शरीर पर दिखें लाल निशान, फैंस को हुई चिंता

15 दिन में आखिर 200 करोड़ पार कर गई सलमान खान की 'भारत'

Related News