16 हज़ार की ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय आजकल एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल मौनी एक स्टाइल डीवा हैं और अपने अंदाज से सभी का दिल जीत रहीं हैं। इस समय मौनी का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है जो आप यहाँ देख सकते हैं। ट्रेडिशनल आउटफिट हो या फिर बिकिनी में ग्लैमरस लुक देना हो, मौनी का हर अंदाज लोगों को दीवाना बना देता है। ऐसा ही इस बार भी हो रहा है। हाल ही में मौनी रॉय ने बीच पर चिल करते हुए अपना एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी कई सारी स्टनिंग तस्वीरें हैं जो आप देख सकते हैं।

इस वीडियो के हर तस्वीर में मौनी के स्टनिंग पोज और कातिलाना एक्सप्रेशंस देखकर फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वैसे इन फोटोज में मौनी गोपी वैद द्वारा डिजाइन किए हुए कॉटन सिल्क से बने ब्रालेट और थाई स्लिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। वहीँ स्कर्ट और ब्रालेट दोनों पर फ्लोरल प्रिंट है जो आप देख सकते हैं। इसके अलावा प्रिंट के बेस पर गोटा और थ्रेडवर्क हुआ है।

अपने इस लुक को मौनी ने स्टाइलिश ईयर रिंग्स के साथ कंप्लीट किया है। इसमें वह खूबसूरत लिपस्टिक और आंखों में जेट ब्लैक काजल के साथ खूबसूरत लग रहीं हैं। वैसे मौनी के इस ड्रेस को आप गोपी वैद की वेबसाइट से खरीद सकती हैं। इस गॉर्जियस ड्रेस की कीमत 16,500 रुपये है। आपको हम यह भी बता दें कि मौनी रॉय ने गोल्ड, रोमियो अकबर वाल्टर और मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में काम किया है और जल्द ही वह ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगी।

छोटी सी बात थी और पति ने पत्नी पर डाल दिया खौलता पानी

'मक्का में बनेगा राम मंदिर', पोस्ट की 'अब्दुल' ने, बेकसूर हरीश ने सऊदी अरब की जेल में काटी सजा

सेलिब्रिटीज के अश्लील वीडियो बनाता था यह गिरोह, 4 हुए गिरफ्तार

Related News