नागिन मौनी रॉय बनी दुल्हन, सामने आया शानदार वीडियो

इन दिनों टीवी की नागिन के नाम से मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय अपनी हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने दुल्हन बनकर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है Imagine , give up your beating heart , then trust ...#bhasinbrothers #campaign इसमें वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म का एक सीन का वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा है We eat , a lot , all the time Song shoot stories @rajkummar_rao @pvijan @mikhilmusale27 @anujdhawan13 @mrsheetalsharma #MadeInChina इस वीडियो में वह राजकुमार राव के साथ नजर आ रहीं हैं.

 

कुछ समय पहले हुए वॉग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड 2018 में मौनी रॉय शिरकत करने के लिए पहुंचीं थी और वहां उन्होंने अपने दिलकश अंदाज से लाखों लोगों का दिल जीत लिए थे. मौनी रॉय उस इवेंट में अपने ग्‍लैमरस लुक से छा गईं थी और सोशल मीडिया पर उनकी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें वायरल हो रही थीं जो सभी को पसंद भी आ रही थी. अब भी सोशल मीडिया पर उनकी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

 

आपको बता दें कि इन दिनों फिल्‍मी सितारों से भरे इवेंट में मौनी रॉय भी अपने जलवे दिखाती हैं क्योंकि वह भी अब बॉलीवुड में शामिल हो गईं हैं. मौनी नागिन शो में नागिन के अवतार में खूब पसंद की गईं थीं और आज भी पसंद की जाती हैं.

जल्द शुरू होने वाला है नागिन 4 लेकिन सुरभि और मौनी नहीं आएंगी नजर

नागिन नहीं डायन बनकर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहीं हैं अदा खान

मौनी रॉय की इस तस्वीर पर फैंस ने कहा, 'क्या से क्या हो गए देखते-देखते'

 

Related News