MOTOROLA पेश करेगा अपना अब तक का सबसे सस्ता फ़ोन

Motorola के बजट स्मार्टफोन बहुत पॉपुलर है और E-Series इसके लिए बहुत फेमस है। अब कंपनी आने वाले समय में Moto E13 डिवाइस को पेश करने का एलान कर दिया है। फोन को गीकबेंच वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। MySmartPrice ने फोन के रेंडर्स को  साझा कर दिया है। यह इंडियन मार्केट में आने को पूरी तरह से तैयार और इसमें कई धमाकेदार फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है। तो चलिए जानते हैं Moto E13 की कीमत और फीचर्स...

Moto E13 डिज़ाइन: रेंडर इमेज से देखा जा सकता है कि फोन में रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल भी होने वाला है, जिसमें दो कैमरा रिंग छपने वाली है। जिसमे एक कैमार और LED फ्लैश होने वाला है। यह एक मिड-रेंज या बजट स्मार्टफोन हो सकता है। फोन में प्लास्टिक बैक होने वाला है।

फोन के राइट साइड में पावर और वॉल्यूम बटन होने वाला है। इसके लेफ्ट एज में SIM ट्राइब होने वाली है। फोन में नीचे की तरफ USB-Type C, स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन कटआउट होने वाली है। 

Moto E13 फीचर्स: सामने की तरफ थोड़े मोटे बेजल्स और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले भी प्रदान किया जा रहा है। फोन में जिसके साथ साथ 3।5mm का ऑडियो जैक भी प्रदान किया जा रहा है। गीकबेंच पर फोन को ARM Unisoc T606 प्रोसेसर के साथ देखा गया है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर चलने वाला है। 

भारतीय बाजार में जल्द उपलब्ध होगी नेजल वैक्सीन, हुआ कीमतों का खुलासा !

यदि आपने किया ये काम तो ब्लॉक हो जाएगा आपका अकाउंट

JIO नए साल में लेकर आया अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर

Related News