दर्दनाक हादसा: माँ के पीछे-पीछे निकला बेटा फिर हुए दोनों हादसे का शिकार

जिले के फतेहगंज पश्चिमी थाना इलाके के अंतर्गत दिल्ली से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से मां बेटे की जान चली गई। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाना प्रभारी विजय राना ने कहा कि शुक्रवार शाम मां-बेटे के ट्रेन की चपेट में आने की जानकारी पर पहुंची जीआरपी ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक फतेहगंज पश्चिमी कस्बे के मोहल्ला नई बस्ती निवासी सिराज अहमद की पत्नी रिहाना (35) और उसके 7 साल के बेटे की श्रमजीवी एक्सप्रेस की चपेट में आने से जान चली गई।

सिराज अहमद ने कहा उसकी पत्नी रिहाना की मानसिक हालत ठीक नहीं थी, शुक्रवार को वह ईद मिलने के लिए रिश्तेदारी में चला गया था। देर शाम वह घर वापस लौटा तो घर खाली मिला। सिराज के मुताबिक उसने बाहर निकलकर तलाश शुरू की तो देखा कि उसकी पत्नी मोहल्ले के पास से गुजर रही रेलवे लाइन पर जा रही है और उसका 7 साल का बेटा भी उसके पीछे ही चल दिया। उसी वक़्त दिल्ली की ओर से आ रही ट्रेन से कटकर दोनों की जान चली गई।

पुलिस के अनुसार यह घटना भिटौरा स्टेशन से करीब सौ मीटर पूर्व दिशा में हुआ। जंहा इस बात का पता चला है कि सूचना और पहुंची जीआरपी पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है।

करोड़ों कमाने वाली सलमान की फिल्म नहीं बना पाई बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड, एक दिन में कमाएं इतने रूपए

अस्पताल के फर्श पर पोंछा लगाते विद्युत मंत्री की तस्वीर वायरल, लोग जमकर कर रहे तारीफ

बेड की मांग कर रहे युवक से खुद सीएम स्टालिन ने की बात, करवाया बिस्तर का इंतज़ाम

 

Related News