2 युवकों संग चल रहा था 3 बच्चों की मां का अफेयर, फिर अंजाम जो हुआ वो कर देगा हैरान

खगड़िया: बिहार के खगड़िया से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी का क़त्ल कर दिया। 3 बच्चों की मां का दो लोगों से अफेयर था। महिला ने एक प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी की जान ले ली। महिला ने पहले, प्रेमी एवं उसके एक दोस्त के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी को किडनैप किया तथा फिर पीट-पीटकर उसका क़त्ल कर दिया। हत्या करने के बाद फाइव जी केबल के पॉट में शव को छुपा दिया। पुलिस ने महिला उसके प्रेमी और हत्या में सहयोग करने वाले तीसरे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना परबत्ता थाना इलाके के भरतखंड ओपी अंतर्गत थेभाय गांव का है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। मृतक की पहचान मनोज शर्मा जबकि हत्या आरोपी की पहचान प्रेमिका पूजा देवी, उसका प्रेमी मिथुन शर्मा एवं उसके दोस्त अखिलेश दास के तौर पर हुई है। महिला का पति दूसरे राज्य में बढ़ई का काम करता है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पूजा देवी से मृतक मनोज शर्मा का अवैध संबंध था। महिला का अवैध संबंध मिथुन शर्मा के साथ भी था। महिला का मनोज शर्मा से संबंध मिथुन शर्मा को पसंद नहीं था। उसने पूजा से मनोज से संबंध समाप्त करने के लिए बोला। पूजा तो मान गई मगर मनोज रास्ते से हटने के लिए तैयार नहीं हुआ। तत्पश्चात, तीनों ने षड्यंत्र कर मनोज शर्मा को घर के पास स्थित बगीचे में बुलाया तथा फिर उसे अगवा कर लिया इसके बाद तीनों ने मिलकर उसका क़त्ल कर दिया।

मनोज शर्मा के रात में घर नहीं लौटने पर पत्नी ललिता देवी ने भरतखंड पुलिस को किडनैप की आशंका व्यक्त करते हुए आवेदन दिया। तत्पश्चात, तहकीकात के चलते बगीचे से खून का निशान मिला। तब पुलिस ने संदेह के आधार पर पूजा देवी, मिथुन शर्मा एवं अखिलेश दास को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने क़त्ल की बात मानी। पुलिस ने दोषियों की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया। मामले में गोगरी SDPO रमेश कुमार ने बताया कि शव पोस्टमार्टम कराकर घरवालों को सौंप दिया गया है। तीनों दोषियों के खिलाफ कांड संख्या- 12/2024 में मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

ब्रिटेन में भी मनेगा रामलला प्राण प्रतिष्ठा का जश्न, रात भर भजन-कीर्तन के साथ होगी रामचरण पूजा

'ममता अहंकारी-बेईमान महिला, सोनिया भीख..', INDIA की बैठक से पहले कांग्रेस-TMC में खींची तलवार

आज ज़ूम मीटिंग पर बैठेंगे INDIA दल के नेता, सीट शेयरिंग पर चर्चा, ममता बनर्जी नहीं होंगी शामिल

Related News