10 वर्षीय बेटी को फंदे पर लटकाकर माँ ने की ख़ुदकुशी, 6 वर्ष पूर्व पति ने किया था सुसाइड

चेन्नई: तमिलनाडु के तिरुपुर में विधवा मां ने अपनी 10 वर्षीय मासूम बेटी को फंदे से लटकाकर मार डाला. इसके बाद उसने खुद भी पंखे से फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि महिला ने हाल ही में सरकारी नौकरी के लिए एग्जाम दी थी. मगर, उसकी परीक्षा अच्छी नहीं गई, जिसके चलते वह डिप्रेशन में थी. जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय पूंगोडी तिरुपुर जिले के धरमपुरम के पास अलंगियम कामराजर टाउन की निवासी थी. उसके पति ने 6 वर्ष पूर्व आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद से पूंगोडी 10 वर्षीय बेटी वर्षा के साथ मां सरस्वती के पास रह रही थी. पूंगोडी की बेटी 5वीं कक्षा में पढ़ती थी.

पूंगोडी खुद एक निजी कंपनी में जॉब करती थी. दो महीने पहले ही उसने नौकरी छोड़ी थी. दरअसल, वह सरकारी नौकरी करना चाहती थी. उसने TNPSC ग्रुप-4 की एग्जाम भी दी थी. जिसकी तैयारी करने के लिए ही पूंगोडी ने नौकरी छोड़ दी थी. 24 जुलाई को उसने TNPSC की एग्जाम दी. मगर दिन रात मेहनत करने के बाद भी पूंगोडी की एग्जाम अच्छे नहीं गई, जिससे उसे काफी बड़ा धक्का लगा. पूंगोडी इस कारण  दिन-रात परेशान रहने लगी. पूंगोडी के पड़ोसियों ने बताया कि उसने इस संबंध में उन्हें भी बताया था. उसके पास ना नौकरी बची थी और ना पैसे थे. इसी वजह से पूंगोडी ने गहरी नींद में सो रही अपनी बेटी को उठाया. उसने पहले से ही फंदा तैयार रखा था. बेटी को फंदे पर लटका दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद पूंगोडी ने खुद भी पंखे से लटककर ख़ुदकुशी कर ली.

घटना के वक़्त पूंगोडी की मां सरस्वती घर पर नहीं थी. जैसे ही वह घर लौटी तो बेटी और नातिन के शव देखकर चीख पड़ी. सरस्वती ने फ़ौरन अलंगियम पुलिस को फोन किया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुँचाया और जांच शुरू की. फिलहाल रिपोर्ट आने का इंतजार है.

Tigor कार पर बदमाशों ने कर डाली अंधाधुंध फायरिंग, अंदर बैठा युवक हुआ छलनी

अलीगढ़ में तिहरे हत्याकांड से सनसनी, हथौड़े से मारकर माँ-बाप और भतीजी की हत्या

बिस्तर गीला कर देती थी 9 साल की बच्ची, महिला ने दी खौफनाक सजा

 

Related News