अलीगढ़ में तिहरे हत्याकांड से सनसनी, हथौड़े से मारकर माँ-बाप और भतीजी की हत्या
अलीगढ़ में तिहरे हत्याकांड से सनसनी, हथौड़े से मारकर माँ-बाप और भतीजी की हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के थाना गांधी पार्क इलाके के विकास नगर में एक कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां-बाप और चार साल की भतीजी को हथौड़े से मार- मारकर मौत के घाट उतार दिया। पारिवारिक संपत्ति के कारण इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। हत्या के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस से कहा कि, 'मुझे गिरफ्तार कर लो। मैंने अपने मां-बाप की हत्या की है।' आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। यहाँ से पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुँचाया और पूछताछ शुरू की।

पुलिस के सामने सरेंडर करने के बाद आरोपी सौरभ ने बताया कि 2-3 साल से उसके अंदर गुस्से का गुबार भरा हुआ था। जिसे उसने अपने मां-बाप की हत्या कर निकाल दिया। दरअसल, विकास नगर के रहने वाले 62 वर्षीय ओम प्रकाश जिला पंचायत में ADO के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। इनके दो बेटे रामेश्वर और सौरभ हैं। सौरभ कोई काम नहीं करता था। मां-बाप ने दोनों भाइयों के बीच संपत्ति का बंटवारा किया, जिससे सौरभ खुश नहीं था। सोमवार को बंटवारे का झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि सौरभ ने अपने पिता ओम प्रकाश मां सोनवती और अपनी भतीजी फागुनी को हथौड़ी और ईंट से मारकर मौत के घाट उतार दिया। 

घटना के वक़्त रामेश्वर की पत्नी रश्मि व बड़ी बेटी भी घर पर ही थीं। रश्मि चीखते हुए बाहर आई तो आसपास के लोग जमा हो गए। आनन-फानन बच्ची को जीटी रोड स्थित मेधा हास्पिटल ले जाया गया, जहां से उसे जेएन मेन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।  वहीं, इस मामले पर SSP कलानिधि नैथानी का कहना है कि हत्याकांड के बाद आरोपी सौरभ थाने में पहुंचा और बताया कि घर में माता-पिता का क़त्ल कर दिया है।  SSP ने बताया कि वारदात करने के पीछे प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद और पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे को मुख्य कारण बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।  

बिस्तर गीला कर देती थी 9 साल की बच्ची, महिला ने दी खौफनाक सजा

कुतिया के बाद भैंस बनी हवस का शिकार, बेजुबान संग घिनौनी हरकत CCTV में कैद

ससुराल वालों के अत्याचार के आगे महिला ने हारी जिंदगी की जंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -