JJP के 70 से अधिक पदाधिकारियों ने एक साथ छोड़ दी पार्टी, डिप्टी सीएम दुष्यंत पर लगाया नज़रअंदाज़ करने का आरोप

चंडीगढ़: हरियाणा के जींद में भाजपा की सत्ता सहयोगी जननायक जनता पार्टी (JJP) को आज बड़ा झटका लगा है। 2 जुलाई को जुलाना में सोनीपत संसदीय क्षेत्र की पार्टी की रैली होने वाली है और इससे पहले ही जुलाना हलका के प्रधान वेदपाल भनवाला की अगुवाई में 70 से ज्यादा पदाधिकारियों ने JJP से इस्तीफा दे दिया। जुलाना में 2019 के विधानसभा चुनाव में JJP को चुनाव जीताने में इस टीम का अहम योगदान रहा था।

रिपोर्ट के अनुसार, जींद की जाट धर्मशाला में आज गुरुवार (29 जून) को प्रेस वार्ता में हलका के प्रधान वेदपाल भनवाला, प्रेस प्रवक्ता आनंद लाठर, सुरेंद्र खटकड़ सहित पार्टी के 70 से अधिक पदाधिकारियों ने पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी। JJP छोड़ने वाले नेताओं का कहना है कि पार्टी के विधायक अमरजीत ढांडा और जिला प्रधान कृष्ण राठी ने पुराने कार्यकर्ताओं को नज़रअंदाज़ किया है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भावनाओं का कोई ख्याल नहीं रखा। अब हम भारी मन से JJP को अलविदा कह रहे हैं। JJP से अलग होने के साथ ही इन नेताओं ने जुलाना विकास संगठन के नाम से नया मंच खड़ा करने का ऐलान किया है।

JJP के हलका प्रधान वेदपाल भनवाला, प्रेस प्रवक्ता अनांद लाठर, सरेंद्र खटकड़, पवन सैनी, उर्मिल मलिक सहित लगभ 70 पदाधिकारी और कार्यकर्ता एकसाथ प्रेस वार्ता करने पहुंचे। इन सभी ने हाथ उठाकर JJP को छोडने की घोषणा क्र दी। वेदपाल भनवाला, आनंद लाठर ने कहा कि उन्होंने 9 दिसंबर 2018 को चौधरी देवीलाल और ओमप्रकाश चौटाला के वक़्त ही INLD को छोड क़र जींद में JJP ज्वाइन की थी।

'बिहारियों को मिले 80 फीसद आरक्षण, वरना करेंगे आंदोलन..', नितीश सरकार को पप्पू यादव की चेतावनी

चीन का 'जैव हथियार' ही था कोरोना, जिसने दुनिया में लाखों लोगों को मार डाला - वुहान लैब के शोधकर्ता का दावा

'तुम्हे बंगाल छोड़ना होगा, 11 जुलाई की टिकट करा लो..', बंगाल के गवर्नर को ममता के विधायक मदन मित्रा की धमकी

Related News