अब इस एक्ट्रेस ने रित्विक को कहा 'I Love You', चल रहा है अफेयर!

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो पवित्र रिश्ता तो आप सभी ने देखा ही होगा। वहीं इस शो में नज़र आई आशा नेगी और रित्विक धनजानी की जोड़ी लोगों को बड़ी अच्छी लगी थी। वैसे इस जोड़ी ने असल जिंदगी में भी एक दूजे को डेट किया लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। जी हाँ, काफी सालों तक एक दूजे संग रहने के बाद अब दोनों अलग हो गए हैं। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों के बीच दोस्ती अभी भी कायम है। इसका मतलब है कि आशा नेगी ऋत्विक से अलग तो हो गईं हैं लेकिन वह अब भी उनकी दोस्त हैं।

वैसे आशा से अलग होने के बाद रित्विक का एक फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो में वह मोनिका डोगरा के साथ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को मोनिका डोगरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज को शेयर कर मोनिका ने रित्विक धनजानी को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया है। वैसे इस फोटो शेयर करते हुए मोनिका डोगरा ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है, जिसमें उन्होंने रित्विक से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया है और साथ ही उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

अब इससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया है। वैसे अपने कैप्शन में मोनिका ने रित्विक को आई लव यू भी कह दिया है जिससे यह कयास कन्फर्मेशन में बदल गए हैं। मोनिका डोगरा के बारे में बात करें तो वह एक जानी-मानी म्यूजिशियन हैं और कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

दिल्ली को कैसे मिले स्वच्छ हवा ? सुप्रीम कोर्ट को रिपोर्ट सौंपेगी 'जस्टिस लोकुर समिति'

जम्मू-कश्मीर: बड़गाम में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, दूसरा गिरफ्तार

ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद करण पटेल ने बनाया नया अकाउंट

Related News