ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद करण पटेल ने बनाया नया अकाउंट

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'ये है मोहब्बतें' में नज़र आ चुके करण पटेल को लेकर एक बड़ी खबर आई है। वैसे करण के बारे में बात करें तो वह बेहतरीन एक्टर हैं और उन्होंने हर बार अपने काम से सभी के दिलों में जगह बनाई है। वैसे आप जानते ही होंगे करण सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहते हैं और लोग उन्हें बड़ा पसंद भी करते हैं। वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही यह खबर सामने आई थी कि एक्टर का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है।

ऐसे में अब एक्टर ने उसी बारे में बताया है। उन्होंने एक इस्टांग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि अब उन्होंने अपना नया अकॉउंट बना डाला है। जी दरअसल एक्टर ने एक पोस्ट कर बताया है कि, 'अकॉउंट हैक होने के बाद उन्होंने अपना नया अकाउंट बना लिया है।' वैसे करण ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट कर लिखा है, 'किसी ने मेरा पुराना ट्विटर अकाउंट सील कर लिया है। वो मेरे नाम से कोई स्कैंडल क्रिएट करे, इससे पहले मैं आपको बता दूं कि मैने अपना नया ट्विटर अकाउंट बना लिया है।'

वैसे हम बात करें काम के बारे में तो करण पटेल टीवी की दुनिया के मशहूर एक्टर हैं और अब तक वह कसतूरी, ये हैं चाहतें, ये हैं मोहब्बतें और कहो न यार है जैसे मशहूर सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। करण की जोड़ी को दिव्यांका संग खूब पसंद किया जाता रहा है और वह उनके साथ हमेशा हिट और प्यारे ही लगे हैं। फिलहाल करण अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं क्योंकि वह कुछ समय पहले ही पापा बने हैं।

साथ निभाना साथिया 2 में मनेगा नवरात्र का जश्न, सामने आई तस्वीरें

ड्रग केस में फसी विवेक ओबरॉय की पत्नी

BB14: सही निर्णय के लिए जमकर लड़े सिद्धार्थ-हिना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -