पति विक्रांत संग मटकती नजर आई मोनालिसा, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा मोनालिसा का नाम मनोरंजन जगत की टॉप लिस्ट में शुमार हो चुका है। मोनालिसा ने इंडस्ट्री में ये मुकाम अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया है। मोनालिसा के प्रशंसक दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। हाल ही में मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स पूरे हुए हैं। इस बीच मोनालिसा का एक वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मोनालिसा प्रशंसकों के बीच स्वयं का क्रेज बरकरार रखने का एक भी अवसर नहीं छोड़ती हैं। इस बीच मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में मोनालिसा अपनी वैनिटी से निकलकर शो के सेट तक जा रही हैं। इस वीडियो में मोनालिसा के अतिरिक्त उनके हस्बैंड विक्रांत भी हैं। वीडियो में मोनालिसा चलते-चलते कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं बिखेरती जा रही हैं। इस के चलते मोनालिसा ने ब्लू कलर की एक बहुत खूबसूरत ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वो परी री खूबसूरत लग रही हैं।

वही मोनालिसा का ये एक रील वीडियो नहीं है, जिसे प्रशंसक इतना पसंद कर रहे हैं, बल्कि आए दिन ही उनके वीडियो हो या फोटोज पोस्ट होते ही छा जाते है। इस वीडियो को भी कुछ ही घंटों में इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं, साथ ही प्रशंसक निरंतर इस वीडियो में कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि मोनालिसा और उनके पति विक्रांत इन दिनों टेलीविज़न रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में दिखाई दे रहे है।

पिता पर इस मशहूर अदाकारा का तंज, बोली- 'मेरी मां ही हमेशा से अकेली कमाने वाली रही हैं...'

पिंक नाइट ड्रेस में हिना खान ने ढाया कहर, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

इस 1 शर्त पर इंटीमेट सीन करने के लिए तैयार हैं 'अंगूरी भाभी', खुद दिया ये बयान

Related News