पवन सिंह संग मोनालिसा ने किया बैडरूम रोमांस, यहां देखे वीडियों

अपने दिलकश अदाओं की वजह से मोनालिसा अब टीवी की दुनिया की भी बड़ी हस्ति बन गई हैं. मोनालिसा के चाहने वालों की लिस्ट भी हर दिन बढ़ती ही जा रही है. वहीं मोनालिसा को सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है. मोनालिसा के हॉट डांस वीडियो यूट्यूब पर गर्दा उड़ाते रहते हैं. इस बीच मोनालिसा का एक और नया हॉट डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह संग बेहद हॉट डांस करते हुए दिखाई दे रही है. 

भोजपुरी फिल्म 'विवाह' में होगा पारिवारिक मसाला,ट्रेलर को मिला गजब का रिस्पांस

एक हॉट वीडियो जिसमें पवन सिंह और मोनालिसा नजर आ रहे है. इस समय इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. मोनालिसा का यह वीडियो यूट्यूब पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है. दरअसल, पवन सिंह और मोनालिसा का यह हॉट वीडियो उनके भोजपुरी सॉन्ग का है. इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा बैडरूम में बेहद हॉट और इंटीमेट सीन्स देती दिख रही हैं. पवन सिंह और मोनालिस का यह हॉट वीडियो उनके सुपरहिट भोजपुरी फिल्म का है. वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच रोमांटिक कैमिस्ट्री नजर आती है.

अनिल यादव इन फिल्मों में करने वाले है काम, दर्शको को है बेसब्री से इंतजार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोनालिसा का हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है. भले ही मोनालिसा का यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन यह वीडियो अभी भी बवाल मचा रहा है. अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के शो नजर में बेहतरीन भूमिका निभाती नजर आ रही है.

सपना चौधरी पटियाला सूट में दिखी बहुत खुबसूरत, फैंस ने की जमकर तारीफ

नही देखें होंगे सपना चौधरी के ये बोल्ड डांस टिकटॉक वीडियों

आम्रपाली दुबे ने अपने डांस से ढहाया कहर, यहां देखे ये कमाल का वीडियों

Related News