मोनालिसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ढहा रहा है कहर

भोजपुरी अदाकारा और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा अक्सर अपनी बोल्डनेस के लिए चर्चाओं में बनी रहती हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो  रहा है जिससे वो काफी सुर्खियां बटोर रही है. हालाँकि ये वीडियो एक साल पुराना है पर मोनालिसा के प्रशंसक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं.
 
हाल ही में मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपने पति  विक्रांत सिंह राजपूत के साथ जमकर डांस करती नज़र आ रही हैं. ये वीडियो स्टार प्लस के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' का है. मोनालिसा ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए लिखा है, "कुछ पुरानी यादें कितनी प्यारी होती हैं... ये आपको दोबारा उन दिनों में जिंदा करती हैं... आपके चेहरे पर हंसी लाती हैं... लेकिन इतना छोटा सा ही प्रोमो क्यों..." साथ ही मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत सिंह को टैग करते हुए पूछा है कि क्या उन्हें यह यादगार लम्बा याद है. 
 
बता दें कि मोनालिसा इन दिनों बंगाली एडल्ट वेब सीरियल 'दुपुर ठकुरपो 2' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर हैं. हाल ही में इस वेब सीरियल का प्रोमो जारी हुआ था जिसमें वो काफी बोल्ड अवतार में नज़र आई थीं. इस वेब सीरियल में वो झूमा बौडी का किरदार निभा रही हैं. मोना लिसा का असली नाम आन्तरा बिस्वास है और वो कोलकाता की रहने वाली हैं. मोनालिसा ने करीब 125 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

अनुष्का से लेकर अमृता तक शादी के पहले ही संबंध बना चुकी हैं यह अभिनेत्रियां

अब मिलावटखोरों को उम्रकैद, साथ ही कई लाख जुर्मानाये क्या..

डेढ़ महीने में ही प्रेग्नेंट हुई सोनम !

Related News