दुनिया में सबसे भाग्यशाली होते है वह लोग, जिनके इस अंग पर होता है तिल

दुनियाभर में सभी लोगों के शरीर में कहीं ना कहीं तिल होता है. ऐसे में आपको भी आपके शरीर के किसी ना किसी हिस्से में तिल होगा. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि शरीर के कौन से अंग पर तिल होना शुभ होता है और साथ ही कहाँ अशुभ. जी हाँ, तिल हमारे शरीर की न केवल खूबसूरती बढ़ाता है बल्कि यह हमारे लिए कई बार लकी भी साबित होता है और हमारे में बाते में बहुत सी बातें बताता है. कहते हैं कई बार ऐसी जगह पर तिल होना लकी होता है जहाँ किसी को तिल नहीं होता है. आइए जानते हैं शरीर के किस अंग पर तिल होना भगाय चमका देता है.

कहते हैं शास्त्रों के अनुसार जिन व्यक्तियों के पेट मे तिल होता है वह सबसे भाग्यशाली होते हैं और कहा जाता है दुनिया के लाखों लोगों में सिर्फ कुछ ही लोगों के पेट मे तिल होता है और वह सभी बहुत लकी माने जाते हैं. कहते हैं ऐसे लोगों के पास धन दौलत की कोई कमी नही रहती है और ना ही इन्हें कोई अन्य तकलीफ होती है.

ऐसे लोग खाने-पीने में भी बहुत माहिर होते हैं और इनके पास खाने के लिए भी खूब पैसा होता है यह खाने में खूब खर्च करते हैं. इसी के साथ ऐसे व्यक्तियों का व्यवहार सबसे अलग होता है और ऐसे लोग कभी किसी के लफड़े या अन्य गलत कामों में बिल्कुल भी नही फंसते हैं. इसी के साथ यह लोग सिर्फ अपने काम से मतलब रखते हैं और जरूरत पड़ने पर दूसरों की मदद करने के लिए भी तैयार रहते हैं और अपने दोस्तों के लिए जान हाजिर कर देते हैं.

दूर के रिश्तेदार ने इस एक्ट्रेस संग किया था गंदा व्यवहार, डायरेक्टर ने कहा था- 'उतारो कपड़े...'

जादू-टोने से बचने के लिए इस समय करें हनुमान चालीसा का पाठ

अगर रास्ते में दिख जाए यह चीज़े तो बदल दे अपना रास्ता वरना....

Related News