अगर रास्ते में दिख जाए यह चीज़े तो बदल दे अपना रास्ता वरना....
अगर रास्ते में दिख जाए यह चीज़े तो बदल दे अपना रास्ता वरना....
Share:

कहते हैं सड़क पर कई ऐसी चीज़े दिख जाती है जिनका दिखना शुभ होता है और अशुभ भी. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन चीज़ों के बारे में जो अगर सड़क पर दिख जाए तो उनसे दुरी बनाकर चलना चाहिए. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन चीज़ों के बारे में जो अगर सड़क पर दिख जाए तो उन्हें देखकर दूर हो जाना चाहिए या अपना रास्ता बदल लेना चाहिए. आइए जानते हैं.

हवन की राख - कहा जाता है अगर रास्ते में चलते वक्त हवन की राख दिखाई दें जाए, तो उससे दूर होकर चलना चाहिए क्योंकि उसी में भलाई होती है. कहते हैं हवन की राख इतनी पवित्र होती है कि अगर उसपर गलती से भी पैर लग जाए तो बहुत बड़ा पाप हो जाता है. 
 

जानवरों की मौत - कहते हैं अगर सड़क पर जानवरों की मौत दिख जाए तो उनसे भी दूर चलना चाहिए. इसी के साथ अगर सड़क पर जानवरों की हड्डियां दिख जाए तो उनसे भी दुरी बना लेनी चाहिए क्योंकि यह अशुभ होता है और हो सके तो घर जाकर नहा लें.
 

नहाया हुआ पानी - कहते हैं अगर सड़क पर चलते समय आपको गलती से भी किसी व्यक्ति का नहाया हुआ पानी दिख जाए तो उस पानी के पास ना जाए और उस पानी से दूर रहकर ही जाए क्योंकि इससे आपकी पवित्रता नष्ट हो जाती है और आपको खतरा हो सकता है. 
 

गंदे कपड़े - कहा जाता है अगर किसी खास काम में आप जा रहे हो और आपको रास्ते में किसी प्रकार के गंदे फटे कपड़े दिख जाए तो उससे बहुत दूर होकर जाना चाहिए क्योंकि उससे आपका काम बिगड़ सकता है.
 

टूटे हुए बाल - कहते हैं अगर रस्ते में टूटे हुए बाल दिखाई दे तो यह अशुभ संकेत है और इसे देखना मतलब काम में असफलता का मिलना होता है.

इन कामों को करने से व्यक्ति हो जाता है कंगाल, लक्ष्मी माता छोड़ देती हैं साथ

कर्ज से मुक्ति चाहते हैं तो घर के इस कोने में रख दें दो ईंट

अगर शनिवार को मंदिर के बाहर से चोरी हो जाए आपकी चप्पल तो समझ जाइए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -