दूर के रिश्तेदार ने इस एक्ट्रेस संग किया था गंदा व्यवहार, डायरेक्टर ने कहा था- 'उतारो कपड़े...'
दूर के रिश्तेदार ने इस एक्ट्रेस संग किया था गंदा व्यवहार, डायरेक्टर ने कहा था- 'उतारो कपड़े...'
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपने बारे में बहुत से खुलासे किए है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों जैस्मिन टीवी शो 'दिल तो हैप्पी है जी' में नजर आ रहीं हैं. बीते दिनों ही जैस्मिन ने अपने जिंदगी के एक कड़वे राज के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि 'जब मैं टीनएज में थी, तब दूर के रिश्तेदार ने मुझे सेक्शुअली असॉल्ट करने की कोशिश की थी. इस घटना के बाद मेरा सच्चाई, सुरक्षा और पारिवारिक संबंधों से भरोसा उठ गया. अकेली और असुरक्षित उस नाजुक उम्र में मैंने खुद को आगे बढ़ाने के लिए संघर्ष किया. मैं घटना के बारे में अपने परिवार से बात करने में डरती थी. मुझे डर था कि लोग मेरा मजाक उड़ाएंगे और मुझे शर्मिंदा होना पड़ेगा. सालों तक वे बुरी यादें मुझे परेशान करती रहीं, मुझे अंदर ही अंदर कुतरती रहीं. आज भी मैं खुद को दबी हुई महसूस करती हूं.'

आप सभी को यह भी बता दें कि जैस्मिन भसीन टीवी शो के अलावा कई क्षेत्रीय फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं और 6 से ज्यादा उन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है. वहीं बीते साल 2018 में बॉलीवुड में जब #MeToo अभियान छाया था तब भी उन्होंने बताया था कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनके साथ संबंध बनाने के लिए कहा था. उन्होंने एक डायरेक्टर के ऊपर सेक्शुअल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया था और उन्होंने कहा था कि अपनी एजेंसी की सलाह के बाद वह उस कास्टिंग डायरेक्टर से मिली थीं और उस डायरेक्टर से जब वह मिली थीं तो उसने उनसे सवाल किया कि एक्ट्रेस बनने के लिए वह क्या-क्या कर सकती हैं?

और उस समय जैस्मिन उस कास्टिंग डायरेक्टर के इरादों को नहीं समझ पाई थीं और उन्होंने कहा कि 'मैं क्या कर सकती हूं, मैं तो अपना परिवार और शहर छोड़कर यहां स्ट्रगल कर रही हूं.' जैस्मिन के अनुसार उस समय उस डायरेक्टर ने कपड़े उतारने के लिए बोला था ताकि वह ये देख सकें कि बिकिनी में वे कैसी दिखेंगी.

सेक्स वीडियो के बाद पूनम ने शेयर किया उससे भी अश्लील वीडियो

कपिल शर्मा ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाक़ात, फोटो शेयर कर कही यह बात

केवल ब्रा और पेंटी पहनकर शाहरुख़ की बेटी ने दिया हॉट पोज, इंटरनेट पर मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -