मोहनलाल की 'आरट्टू' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

कथित तौर पर दहेज संबंधी मुद्दों के कारण युवतियों द्वारा आत्महत्या की हालिया घटनाओं ने पूरे राज्य में आक्रोश पैदा कर दिया है। मोहनलाल ने अब अपनी आने वाली फिल्म 'आरट्टू' की एक झलक साझा की है, जिसमें मुख्य किरदार नेय्यत्तिनकारा गोपन (मोहनलाल) महिलाओं के एक समूह के साथ बातचीत कर रहा है और इस बात पर जोर दे रहा है कि शिक्षा क्यों महत्वपूर्ण है। “विवाह महिलाओं का अंतिम लक्ष्य नहीं है। स्वतंत्र होना महत्वपूर्ण है। यह राजनीतिक रूप से सही है, ”नेय्यत्तिनकारा गोपन कहते हैं। अपनी आने वाली फिल्म से वीडियो साझा करते हुए, मोहनलाल ने आग्रह किया, "दहेज को ना कहें।" आइए आगे प्रयास करें और एक ऐसा केरल बनाएं जहां महिलाओं के लिए न्याय और समानता हो।

'आरट्टू' बी उन्नीकृष्णन द्वारा निर्देशित एक आगामी मलयालम फिल्म है। फिल्म की पटकथा उदयकृष्ण ने की है, जो इससे पहले मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुलीमुरुगन' की पटकथा लिख ​​चुके हैं। 'आरत्तु' में मोहनलाल नेय्यात्तिनकारा गोपन की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मेकर्स ने इससे पहले फिल्म का एक टीजर लॉन्च किया है और सिनेप्रेमी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'आरट्टू' को पूरी तरह से एंटरटेनर माना जाता है, जिसमें एक्शन, सेंटीमेंट्स और कॉमेडी है। दक्षिण की स्टार श्रद्धा श्रीनाथ ने फिल्म में एक आईएएस अधिकारी, प्रमुख महिला की भूमिका निभाई है। अभिनेता विजयराघवन, साईकुमार, सिद्दीकी, जॉनी एंटनी, नंदू, कोट्टायम रमेश, इंद्रन, शिवाजी गुरुवयूर, कोचुप्रेमन, प्रशांत अलेक्जेंडर, अश्विन, लुकमान, रविकुमार, गरुड़ राम, प्रभाकर, रचना नारायणकुट्टी, स्वाविका, मालविका मेनन, नेहा सक्सेना और सीता हैं। फिल्म में कुछ सहायक किरदार निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है।

मन की बात के 78वें एपिसोड के साथ देश को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

मुंबई-पुणे डेक्कन एक्सप्रेस आज से विस्टाडोम कोच के साथ होगी शुरू

उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- "सच्चा नेता वह है जो जानता है कि कब संघर्ष करना..."

Related News