मन की बात के 78वें एपिसोड के साथ देश को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी
मन की बात के 78वें एपिसोड के साथ देश को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश को संबोधित करने जा रहे हैं. पीएम मोदी अपने लोकप्रिय रेडियो शो 'मन की बात' से लाइव होंगे। प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात का 78वां एपिसोड आज यानी 27 जून को रात 11 बजे प्रसारित होगा। रेडियो कार्यक्रम को पीएमओ के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। कार्यक्रम का प्रसारण ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क पर किया जाएगा। साथ ही, यह आकाशवाणी समाचार वेबसाइट www.newsonair.com और Newsonair मोबाइल ऐप पर भी स्ट्रीम होगा। भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से रविवार को मोदी का कार्यक्रम सुनने का आग्रह किया। 

मन की बात का यह एपिसोड राष्ट्र द्वारा दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के अगले चरण की शुरुआत के बाद आता है। कोविड-19 के टीके सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में मुफ्त में उपलब्ध कराए जा रहे हैं। यह कोरोनावायरस बीमारी की तीसरी लहर की तैयारियों के बीच आता है।

प्रधानमंत्री ने इस सप्ताह टीकाकरण में तेजी आने पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने जोर देकर कहा कि इस गति को आगे बढ़ाना महत्वपूर्ण है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि अधिकांश भारतीयों को जल्द से जल्द टीका लगाया जा सके।

मुंबई-पुणे डेक्कन एक्सप्रेस आज से विस्टाडोम कोच के साथ होगी शुरू

देश में कोरोना की स्थिति और टीकाकरण पर पीएम मोदी की रिव्यू मीटिंग हुई शुरू, PMO के अफसर भी शामिल

संक्रमण को लेकर हुआ नया खुलासा! 20,000 साल पहले एशिया में कहर बरपा चुका है कोरोना, अब DNA में मिले अवशेष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -