मेरे शौहर की हर चीज़ पर मेरा हक़, मुझे मेरा पति सुधरा हुआ चाहिए - हसीन जहां

बरेली: अमरोहा में विवाद खड़ा कर जेल पहुंचने के बाद हसीन जहां को जमानत मिल गई है. जमानत मिलने के बाद भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अमरोहा पुलिस की शिकायत करने के लिए बरेली पहुंचीं, जहां उन्होंने एडीजी से मिलकर अमरोहा पुलिस की शिकायत की. इस दौरान उनके साथ मेरा हक फॉउंडेशन की प्रमुख और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी भी उपस्थित थीं.

इस दौरान हसीन जहां कहा कि मेरे शौहर और उसकी हर चीज पर मेरा हक है. बरेली पहुंची हसीन जहां ने एडीजी जोन बरेली, अविनाश चंद्र से चर्चा कर अमरोहा पुलिस की शिकायत की. उन्होंने कहा है कि तीन दिन पहले जब वह अमरोहा स्थित अपने ससुराल पहुंची तो उनके पति मोहम्मद शमी के दबाब में पुलिस ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. हसीन जहां ने आरोप लगाया कि डिडौली पुलिस ने उन्हें और उनकी बच्ची पर अत्याचार किया. 

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि वह अपने अधिकार की जंग लड़ रही हैं. उन्होंने कहा कि मेरे शौहर और उसकी हर वस्तु पर मेरा अधिकार है, मुझे मेरा शौहर सुधरा हुआ चाहिए और मेरा घर वापस बसना चाहिए. हसीन जहां ने कहा कि महिला का उत्पीड़न करने वालों के खिलाफ जंग जारी रखूंगी, इसके लिए अगर मुझे मरना पड़े तो भी मैं तैयार हूं. 

खबरें और भी:-

सुदीरमन कप में भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे पीवी सिंधु और किदांबी श्रीकांत

कुछ इस तरह बैंगलोर के बल्लेबाजों को पवेलियन पहुंचाकर गोपाल ने बनाई हैट्रिक

चैम्पियंस लीग : पहले लेग में लिवरपूल से होगा बार्सिलोना का मुकाबला

Related News