कोई खेल रहा पूल, तो कोई कर रहा स्विमिंग, जानिए क्रिकेट मैदान में पसीना बहाने के बाद क्या कर रहे हैं खिलाड़ी ?

मुंबई: IPL 2022 में अब जैसे-जैस लीग स्टेज अपने अंत की तरफ बढ़ रहा है, वैसे-वैसे टूर्नामेंट का रोमांच भी चरम पर पहुंचता जा रहा है। 10 टीमों वाली इस लीग में 2 टीमें अब प्लेऑफ के मुहाने पर खड़ी हैं, जबकि अंतिम दो स्थानों के लिए लगभग 5 टीमों में भी खींचतान जारी है। इस बीच प्लेयर जहां क्रिकेट के मैदान में करो या मरो की स्थिति में रहते हैं, वहीं मैदान से बाहर ये रिलैक्स मूड में दिखाई देते हैं। रिलैक्स के लिए खिलाड़ी जमकर इनडोर गेम्स का लुत्फ़ उठा रहे हैं। कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर इनडोर गेम्स और स्वीमिंग का वीडियो भी साझा कर रहे हैं।

पूल टेबल का वीडियो शेयर करते हुए केएल राहुल ने सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा कि मुझे पता है कि कैसे खेलना है।

 

Koo App

  मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया ऐप कू पर पूल गेम खेलते एक वीडियो शेयर कर किया।

 

Koo App

  इसके अलावा मोहम्मद शमी ने स्वीमिंग पूल में गेम खेलते हुए एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया ऐप कू पर शेयर किया और लिखा कि पूल गेम आन।

 

Koo App

वहीं, पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा कि आर अश्विन का सराहनीय प्रदर्शन। सभी बाधाओं को टालना जारी है।

 

Koo App

  एक अन्य पोस्ट में सबा करीम ने मैरी ऐनी रेडमाकर को कोट शेयर किया कि साहस हमेशा दहाड़ता नहीं है। कभी-कभी साहस दिन के अंत में एक शांत आवाज होती है जो कहती है, 'मैं कल फिर कोशिश करूंगा'।

 

Koo App

बता दें कि IPL 2022 सीजन अब अपने अंतिम चरण की तरफ बढ़ रहा है। इस बार लीग में 10 टीमें खेल रही हैं, इस वजह से टूनामेंट में कुल 74 मुकाबले खेले जाएंगे। सीजन की शुरुआत 26 मार्च को हुई थी, जबकि फाइनल मैच 29 मई को खेला जाएगा। 

राजस्थान ने हारा मैच, लेकिन चहल ने रचा इतिहास.., तोड़ दिया सोहैल तनवीर का 14 साल पुराना रिकॉर्ड

वार्नर आउट थे या नॉट आउट ? युजवेंद्र चहल के साथ फैंस भी हैरान.., Video देखकर आप भी करें फैसला

धीमी पारी के कारण ट्रोल हुए शुभमन गिल, लेकिन मिला मैन ऑफ द मैच अवार्ड..., आलोचकों को ट्वीट से दिया जवाब

 

Related News