वेडिंग कार्ड से पीएम मोदी के लिए अपील, गिफ्ट की जगह मोदीजी को दें वोट

नई दिल्ली: देश में इस समय चुनावी समर चल रहा है और चुनाव में राजनीति का बुखार अपने चरमोत्कर्ष पर है। वहीं हर कोई अपने-अपने तरीके से वोट की जुगाड़ करने में लगा हुआ है। यहां बता दें कि नेता वोट मांगने में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं और इसके साथ ही कार्यकर्ता और समर्थक भी वोटर्स को रिझाने में लगे हुए हैं। 

मालदीव के विदेश मंत्री से सुषमा स्वराज ने की मुलाकात, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

यहां बता दें कि चुनाव के साथ ही इस समय शादी का मौसम भी चल रहा है तो एक मोदी समर्थक ने चुनावी अपील का नया तरीका खोज निकाला है। बता दें कि समर्थक द्वारा अपनी शादी के कार्ड पर मोदी के समर्थन की अपील छपवाई गई है और साथ ही यह भी लिखा गया है कि गिफ्ट न दे बल्कि गिफ्ट की जगह मोदीजी को 2019 में वोट दें।

हरमनप्रीत और मिताली राज को सीओए कर सकता है तलब

गौरतलब है कि शादी के कार्ड से मोदी को वोट देने की अपील का वाकया कर्नाटक में मंगलौर के पास उल्लाल का है। वहीं बता दें कि उल्लाल के रहने वाले प्रवीण कुमार मोदी के अनन्य भक्त हैं उनकी दिसंबर में शादी होने वाली है वहीं अपनी शादी के कार्ड में प्रवीण ने पीएम मोदी के लिए बेहद रोचक अपील की है। यहां बता दें कि उनके कार्ड में लिखा है कि आप की मौजूदगी आपके प्यार का इज़हार है लेकिन मोदी जी को वोट दें तो वो सबसे बड़ा उपहार है। वहीं इस बारे में प्रवीण का कहना है मोदीजी ने देश-विदेश में पहचान बनाई है और वह हमारे स्वाभिमान का प्रतीक है। शादी के कार्ड पर जो लिखा है वह मैने दिल से लिखा है।

खबरें और भी 

प्रदूषण ही नहीं डेंगू से भी खौफ में है दिल्ली, 260 मामले पिछले 1 सप्ताह के

सरकार की ओर से खुशखबरी, मात्र एक घंटे में बनकर तैयार हो जायेगा ड्राइविंग लाइसेंस

सामने आया मायावती का बेटा रावण, कहा- अयोध्या में मंदिर-मस्जिद नहीं बुद्ध मंदिर बने

Related News