ओला ड्राइवर ने बताया किस तरह मॉडल मानसी के शव को कातिल ने बेरहमी से फेंका

मुंबई. मंगलवार को मुंबई के मलाड (वेस्ट) में माइंडस्पेस के पास झाड़ियों में एक सूटकेस में बंद मॉडल का शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव मिलने के कुछ ही देर बाद पुलिस 20 साल की मॉडल मानसी दीक्षित के कातिल मुजम्मिल हसन को पकड़ने में कामयाब हुई. पुलिस ने हाल ही में इस मामले की सभी जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने किस तरह से मॉडल के हत्यारे को पकड़ा.

पुलिस ने बताया कि मानसी और मुजम्मिल के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया था और इसी गुस्से में उसने लकड़ी के स्टूल से मानसी के सिर पर हमला कर दिया जिससे मानसी की मौत हो गई. इसके बाद मुजम्मिल ने मानसी की लाश को घर में ही रखे एक सूटकेस में रखा और फिर उसने ओला बुक करवाई और ओला ड्राइवर को एयरपोर्ट चलने को कहा. मुजम्मिल ने ओला ड्राइवर को मालाड में ही गाड़ी रोकने को कहा और उसने वहां उतारकर एक झड़ी में सूटकेस को फेक दिया. फिर उसने बाद में ऑटो पकड़ा और उसमे बैठकर कही चला गया.

जब ओला ड्राइवर को शक हुआ तो उसने फ़ौरन पुलिस को फ़ोन किया. पुलिस ने ओला ड्राइवर से उस शख्स का नंबर मांगा. जब मोबाइल कंपनी से उस नंबर की डिटेल निकलवाई तो वो नंबर मुजम्मिल हसन का निकला. इसके बाद उस नंबर के जरिए शख्स की लोकेशन निकाली और करीब चार घंटे बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. ओला ड्राइवर ने बताया कि पूरी ट्रिप के दौरान मुजम्मिल के चेहरे पर टेंशन नजर आ रहा था और वो काफी ज्यादा घबराया हुआ था. फ़िलहाल मुजम्मिल को 22 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. वो हैदराबाद के एक कॉलेज में पढ़ता है और एक हफ्ते पहले ही अपने दो भाइयों के साथ मुंबई आया था.

खबरें और भी....

मॉडल की बेदर्दी से की हत्या फिर लाश को सूटकेस में बंद कर झाड़ियों में फेंका

विदेशी आक्रमणकारियों के हमलों से सिर्फ भारतीय सभ्यता ही बच पायी है : मोहन भागवत

एक ही मुस्लिम परिवार के 13 सदस्यों ने अपनाया हिन्दू धर्म, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

 

Related News