'अपना लाउडस्पीकर बंद करें संजय राउत, वरना...', सामना दफ्तर के बाहर MNS ने लगाए धमकी भरे पोस्टर

मुंबई: शिवसेना के अखबार सामना के दफ्तर के सामने मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) के कार्यकर्ताओं ने राज ठाकरे की फोटो वाला एक बड़ा पोस्टर लगाया है। पोस्टर के माध्यम से मनसे की तरफ से शिवसेना के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय राउत को चेतावनी दी गई है। बताया गया है कि कुछ वर्ष पहले मनसे के कार्यकर्ताओं ने संजय राउत की कार को पलट दिया था। मनसे की तरफ से पोस्टर के माध्यम से पूछा गया है कि क्या इसे दोहराया जाना चाहिए? इस पोस्टर में लिखा गया है कि संजय राउत अपना लाउडस्पीकर बंद करें नहीं तो मनसे अपने अंदाज में इसे बंद कराएगी।

दूसरी तरफ सामना के दफ्तर के बाहर पोस्टर लगाए जाने की खबर के पश्चात् मुंबई पुलिस ने वहां से पोस्टर को हटा दिया है। दरअसल, एक मीडिया संस्थान से चर्चा करते हुए शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने मनसे चीफ राज ठाकरे को ओवैसी बता दिया था। संजय राउत के इस बयान के पश्चात् शनिवार प्रातः मनसे के कार्यकर्ता सामना अखबार के दफ्तर के बाहर पहुंचे तथा राज ठाकरे की फोटो वाला एक पोस्टर लगा दिया। 

मीडिया संस्थान से चर्चा के चलते संजय राउत से सवाल पूछा गया था कि आपको क्या लगता है कि राज ठाकरे तथा बीजेपी महाराष्ट्र में गठबंधन कर सकती है। इसके उत्तर में संजय राउत ने बोला था कि बीजेपी के लिए राज ठाकरे महाराष्ट्र के असदुद्दीन ओवैसी हैं। जो काम AIMIM के चीफ ओवैसी ने बीजेपी के लिए उत्तर प्रदेश में किया, वही काम भाजपा महाराष्ट्र में राज ठाकरे के माध्यम से कराना चाहती है। सामना अखबार के दफ्तर के बाहर लगाए गए पोस्टर में राज ठाकरे की बड़ी फोटो लगी है। पोस्टर में मराठी में संजय राउत को चेतावनी दी गई है। बैनर के जरिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने उन्हें यह याद दिलाने का प्रयास किया कि मनसे ने कुछ वर्ष पहले संजय राउत की कार पर हमला किया था तथा वाहन को पलट दिया था। क्या इसे दोहराया जाना चाहिए? पोस्टर के माध्यम से ये सवाल भी पूछा गया है।

हार से पस्त नहीं हुई है समाजवादी पार्टी, जल्द ही कमबैक करेगी- अखिलेश यादव

साड़ी गोदाम में लगी आग से बिहार के 2 मजदूरों ही गई जान, CM नीतीश ने किया 4-4 लाख देने का ऐलान

'राम भगवान नहीं हैं, वे तो सिर्फ तुलसीदास व वाल्मीकि रामायण के पात्र हैं', जीतनराम मांझी ने दिया विवादित बयान

Related News