The Kapil Sharma Show में इस सिंगर के गाने ने दर्शको ने रुलाया

छोटो परदे के सबसे पॉप्युलर कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर इस वीकेंड सिंगर मिथुन, जुबिन नौटियाल और सुखविंदर सिंह पहुंचने वाले हैं. इन सिंगर्स की मौजूदगी के साथ पूरा एपिसोड संगीतमय होने वाला है. मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. विडियो में सुखविंदर सिंह और जुबिन दर्शकों का अपने का गाने से मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

रिलीज़ हुआ नच बलिये 9 का नया धमाकेदार प्रोमो वीडियो

हाल में सामने प्रोमो में दिखाया गया है कि कपिल सुखविंदर का स्वागत करते हुए कहते हैं, 'सुखविंदर पाजी की शेर जैसी बुलंद आवाज है क्योंकि इनकी शादी नहीं हुई है.’ कपिल आगे कहते हैं, 'जब इनकी शादी हो जाएगी, तब देखेंगे कि यह इस आवाज में कैसे गाते हैं.’ कपिल की बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं. वहीं कपिल जुबिन को भी नहीं बख्शते हैं. 

एक्टिंग की भूख हुई शांत, क्राइम पैट्रॉल में वापस लौटेंगे अनूप सोनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे जब जुबिन अपना गाना खत्म करते हैं, तब कपिल उनसे पूछते हैं कि वह गाते समय हमेशा मुस्कुराते क्यों रहते हैं? यह सुनकर दर्शकों के साथ-साथ जुबिन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. वहीं प्रोमो विडियो में सुखविंदर सिंह एक ऐसा गाना गाते नजर आ रहे हैं, जिसे सुनकर दर्शकों की आंखें भर आती हैं. अर्चना भी अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पातीं. गाने के दौरान सुखविंदर सिंह भी भावुक हो जाते हैं, तब कपिल उन्हें संभालते हैं. 

'कसौटी..' में आने वाला है ट्विस्ट, होगी मिस्टर बजाज और प्रेरणा शादी

Spoiler Alert: 'ये रिश्ता..' में आएगा ट्विस्ट, नायरा बताएगी कार्तिक को कायराव का सच..

TRP लिस्ट में 'कसौटी..' को मिली ख़राब पोजीशन, नंबर वन पर रहा ये शो

Related News