पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर बोले कांग्रेस MLA- 'प्रधानमंत्री की स्क्रिप्ट अच्छी थी, लेकिन...'

चंडीगढ़: पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के केस में राजनीती तेज हो गई है। मामला अब बीजेपी-कांग्रेस में बदल गया है तथा दोनों दलों के नेताओं की तरफ से बयानबाजी हो रही है। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री तथा राऊ से कांग्रेस MLA जीतू पटवारी ने इस केस में पीएम की आलोचना की है। उन पर हमला बोलते हुए कहा है कि मैं तेरे हुनर की इसलिए कद्र करता हूं कि तू झूठ भी बोलता है तो राजनीती साजिश के लिए। वोट की साजिश के लिए। 

बृहस्पतिवार को कांग्रेस नेता पटवारी ने वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने शायरी से आरम्भ करते हुए कहा कि मैं तेरे हुनर की इसलिए कद्र करता हूं कि तू झूठ भी बोलता है तो सियासी साजिश के लिए। दोपहर तक रैली चली। बीजेपी अध्यक्ष ने भाषण दिए। 1500 लोग थे। 70 हजार कुर्सियां रिक्त थी। पानी भी गिर रहा था। पीएम जी को हेलीकॉप्टर से जाना था मगर अचानक रूट बदल दिया तथा 2 घंटे की यात्रा सड़क मार्ग से करके सभास्थल जाना पड़ा। SPG प्रोटेक्ट कोई भी शख्स 15 से 20 किलोमीटर से अधिक बाय रोड नहीं चल सकता, ये एसपीजी के नियम हैं। यदि सड़क मार्ग से जाना ही है तो रॉ इंटेलीजेंस होता है, आईबी होता है, मिलिट्री इंटेलीजेंस होता है, आसपास के अस्पताल अलर्टनेस होती है, ब्लड ग्रुप की तैयारी होती है। इस प्रकार की कई तैयारियां पीएम के लिए होती है मगर वो सब नगण्य थी। अचानक पीएम की सुरक्षा को किसानों से खतरा हो जाता है। उन किसानों से जिनके 700 मित्रों की शहादत के पश्चात् भी वे धैर्यवान रहे। उन्होंने कोई हिंसक घटना नहीं की। धीरज का परिचय दिया। उन अन्नदाताओं से पीएम को सुरक्षा का संकट होता है लेकिन पाकिस्तान में उतरने से सुरक्षा का खतरा नहीं होता। 

वही पूर्व मंत्री पटवारी ने कहा कि पीएम की स्क्रिप्ट अच्छी थी। लेकिन क्या उनसे ऐसी आशा थी। देश के पीएम की सुरक्षा देश की सुरक्षा है। देश का सम्मान है। देश का सिर का ताज है। नरेंद्र मोदी जी, आप मोदीजी से पहले देश के पीएम हो। हमारे पीएम हो। एक-एक व्यक्ति के पीएम हो। आपकी सुरक्षा सर्वोपरि है। तथा जाते समय पीएम ने ये कहा कि मुख्यमंत्री से कहना मेरी जान से बच गई, धन्यवाद। इस बात का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर क्या प्रभाव होगा ये सोचा आपने। क्या ये ख्याल किया आपने। वही मंत्री ने वीडियो में कई सारी ऐसी बाते कही है, ये वीडियो आप यहां देख सकते है... 

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, आप पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

आंध्र प्रदेश: टीडीपी प्रमुख ने दिल्ली दौरे के नतीजे पर सीएम से की पूछताछ

Related News