जिसे महीने भर से ढूंढ रही थी पुलिस, खुद जा पहुंची थाने

शहर के ग्लास फैक्ट्री क्षेत्र में 9 अक्टूबर को हैप्पी होम स्कूल के वाइस प्रिंसिपल रहे विनोद शर्मा, उनकी पत्नी कल्पना, छोटी बेटी अंजू और बेटे निखिल के सामूहिक आत्महत्या प्रकरण में बड़ी बेटी कोमल अपने पति पृथ्वीराज के साथ सोमवार को प्रतापनगर पुलिस थाने पहुंची और बयान दिए. पुलिस को करीब एक महीने से उसकी तलाश थी.

पुलिस के मुताबिक, कोमल ने बयान दिया कि 2 साल पहले की उसने शादी कर ली थी, लेकिन शुरू में घर पर किसी को नहीं बताया था. दोनों बचपन से ही साथ-साथ पढ़ रहे थे. घरवालों को हमारे बारे में पता था, जिसके चलते पिता से कई बार बहस भी हो चुकी थी. कोमल ने अपने परिजनों को बाद में शादी के बारे में बताया और पति पृथ्वी के साथ रहने के लिए घर से चली गई.

पुलिस के अनुसार कोमल बालिग है. वह अपने जीवन साथी को चुनने का अधिकार रखती है और विनोद शर्मा ने अपने सुसाइड नोट में आत्महत्या की जिम्मेदारी स्वयं लेना लिखा था. दोनों कारणों से कोमल पर कोई मुकदमा नहीं बन सकता, इसलिए बयान लेकर उसे छाेड़ दिया. दरअसल 9 अक्टूबर को विनोद शर्मा, उनकी पत्नी, बेटी और बेटे ने कीटनाशक पी लिया था और एक के बाद एक चारों सदस्यों ने दम तोड़ दिया था. आत्महत्या के पीछे बड़ी बेटी कोमल के प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा था.

इस जानवर को देखते हैं डर के भाग जाते हैं लोग, फ़ैल रहा खौफ

दस हज़ार से ज्यादा महिलाओं से सम्बन्ध बना चूका है ये सुपरस्टार

ड्राइंग करके बच्चों ने खोली पेरेंट्स की पोल

Related News