ड्राइंग करके बच्चों ने खोली पेरेंट्स की पोल
ड्राइंग करके बच्चों ने खोली पेरेंट्स की पोल
Share:

बच्चे मन के बहुत भोले होते हैं, इसी कारण बच्चों को भगवान का रूप भी कहा जाता है. धरती पर जन्म लेने के बाद उन्हें बचपने में सही गलत की परख नहीं होती इसिलए वह जैसा देखते हैं, वैसा ही बता देते हैं. अभी हाल ही में गया चिल्ड्रेन्स डे पर सभी माता पिताओं ने अपने बच्चों के साथ मिलकर इस डे को सेलिब्रेट किया और सोशल मीडिया पर शेयर भी किया. लेकिन इस चिल्ड्रेन डे सोशल साइट्स पर लोगों ने अपने बच्चों की मासूमियत कैसे उन पर भारी पड़ी, ये दिखाती फोटोज वायरल हो रही है. इन फोटोज को पेरेंट्स ने ही शेयर किया है. इनमें से कुछ फोटोज में बच्चों ने अपने मां-बाप की पोल खोल दी है.

बच्चों ने मासूमियत में अपनी पेंटिंग्स के जरिए पेरेंट्स के कुछ ऐसे राज खोल दिए, जो शायद वो किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते थे. इनमें से कुछ ने पेरेंट्स की पर्सनल बातें भी लोगों के सामने रख दी. जैसे, इस बच्ची ने अपनी मां की ऐसी पेंटिंग बनाई, जिसने लोगों के सामने उनकी मां की काफी पर्सनल बातें डिस्क्लोज कर दी. मजे की बात तो ये है कि इस बच्ची ने ये पेंटिंग अपने स्कूल में बनाई थी. बच्ची की टीचर भी इस पेंटिंग को देख दंग रह गई.

दरअसल, स्कूल में बच्चों से पूछा गया कि वो भविष्य में क्या बनना चाहते हैं? इस बच्ची ने ऐसी पेंटिंग बना लिखा कि वो बड़ी होकर अपनी मां की तरह बनना चाहती है. उसने पेंटिंग में स्ट्रिप डांसर को ड्रा किया था. यानी मासूमियत में ही बच्ची ने स्कूल में ये बात बता दी कि उसकी मां स्ट्रिप डांसर हैं. हमारी इस ख़बर में आगे की स्लाइड्स में आप देखेंगे कि किस तरह से बच्चों ने अपने पिता के बारे में और क्या-क्या लिखा है.

Children's Day पर अक्षय ने शेयर किया बेहद ही खुबसूरत फोटो के साथ खुबसूरत मैसेज

कार्नेलिया सोराबजी का आज 151 वां जन्मदिवस

खूबसूरती की अलग परिभाषा को दर्शाती सोनाक्षी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -