दस हज़ार से ज्यादा महिलाओं से सम्बन्ध बना चूका है ये सुपरस्टार
दस हज़ार से ज्यादा महिलाओं से सम्बन्ध बना चूका है ये सुपरस्टार
Share:

WWE के सुपर स्टार रेसलर रह चुके रिक फ्लेयर ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं. उनकी लाइफ पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री में उन्होंने बताया कि करियर के शिखर में 10 हजार से ज्यादा महिलाओं के साथ उनके संबंध रह चुके हैं. नेचर ब्वॉय के नाम से फेमस रहे इस रेसरल ने ईएसपीएन के '30 फोर 30' स्पेशल के लिए शूट की गई डॉक्यूमेंट्री में ऐसी कई चौंकाने वाली बातें बताईं.

अपने इस स्टेटमेंट पर उनका कहना था कि, 'अपने पोते-पोतियों को याद करके मुझे लगता है कि काश मैंने ये बात ना कही होती' हालांकि अब मैं केवल एक को प्यार करता हूं. यहां उनका मतलब अपनी मंगेतर वेंडी बार्लो से था. और वो कहीं भी जाते थे तो वहां से 15 से 20 ड्रिंक्स पीकर ही लौटते थे. WWE की हिस्ट्री में रिक फ्लेयर ही ऐसे रेसलर हैं, जो दो बार 'हाल ऑफ फेम' रह चुके हैं.

रिक फ्लेयर की बेटी चार्लोट भी WWE की स्टार फीमेल रेसलर हैं. छोटे से करियर के बावजूद वो अपने पिता की तरह अपना नाम WWE की रिकॉर्ड बुक में दर्ज करा चुकी हैं. वो चार बार की वुमन चैम्पियन है, जबकि उनके पिता ने 16 बार ये कारनामा किया था. रेसलरमेनिया में रिक फ्लेयर को केवल एक ही बार जीत मिली, जो कि रेसलरमेनिया 20 में हुई थी. इस दौरान उन्होंने रेंडी ओर्टन और बतिस्ता के साथ मिलकर द रॉक और मिक फोले को हराया था.

ये है चोरी करने का नया तरीका

इंदौर के इस व्यक्ति ने बनाया अपना अलग देश

Children's Day पर अक्षय ने शेयर किया बेहद ही खुबसूरत फोटो के साथ खुबसूरत मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -