मिस वर्ल्ड 2018 से ज्यादा खूबसूरत और कूल है ये रनर अप मॉडल

मिस वर्ल्ड 2018 के विनर का नाम अब सामने आ चुका हैं. आपको बता दें इस बार सभी हॉट मॉडल्स को पीछे छोड़ते हुए मेक्सिको की एक मॉडल ने इस ताज को अपने नाम किया है. हम बात कर रहे है मेक्सिकन मॉडल वनीसा पोंस दी लियोन की जिन्दोने मिस वर्ल्ड का ताज पहना है. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने वानेसा पोंस को ताज पहनाया. इस प्रतियोगिता में थाइलैंड की निकोलिनी पिछापा लिमस्नुकन रनर अप रहीं. आपको बता दें निकोलिनी पिछापा लिमस्नुकन साल 2018 में मिस थाइलैंड का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं.

आपको बता दें निकोलिनी पिछापा लिमस्नुकन का जन्म 22 सिंतबर 1998 को लॉन्ग बीच कैलिफोर्नियां में हुआ. बचपन से ही उनका मॉडलिंग की दुनिया में बड़ा नाम कमाने का सपना था. फ़िलहाल निकोलिनी पिछापा यूनिवर्सिटी ऑफ थाई चैंबर ऑफ कॉमर्स में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की छात्रा हैं. निकोलिनी पिछापा ने अपने करियर की शुरूआत मिस थाई न्यू ईयर यूएसए 2014 प्रतियोगिता से की थी. इस प्रतियोगिता में उन्हें मिस स्पोर्ट आउटफिट का टाइटल और बेस्ट थाई कॉस्ट्यूम का टाइटल दिया गया था.

इसके बाद साल 2015 में निकोलिनी पिछापा ने अमरिका की तरफ से मिस टीन एशिया यूएसए प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था और यहाँ पर निकोलिनी पिछापा को बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम के खिताब से नवाजा गया. मिस वर्ल्ड 2018 प्रतियोगिता में निकोलिनी पिछापा को पीपल्स चॉइस अवार्ड जरूर दिया गया.

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे है मिस वर्ल्ड-2018 की दूसरी रनर अप

Avengers End Game : तो क्या स्पेस में ही हो जाएगा आयरन मैन का खेल खत्म

बेहद ही हॉट और सेक्सी है मिस वर्ल्ड 2018, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

Related News