क्यूटनेस के मामले में सबसे आगे है मिस वर्ल्ड-2018 की दूसरी रनर अप
क्यूटनेस के मामले में सबसे आगे है मिस वर्ल्ड-2018 की दूसरी रनर अप
Share:

68 वें मिस वर्ल्ड 2018 का आयोजन शनिवार को हुआ था. इस साल की विजेता मैक्सिको की वैनेसा पोंस डी लियोन चुनी गई है. आपको बता दें पिछले साल मिस वर्ल्ड का ख़िताब हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने अपने नाम किया था. इस बार मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का आयोजन चीन के शहर सान्या में हुआ था.

मिस वर्ल्ड 2018 की विनर वैनेसा पोंस डी लियोन के सिर पर चमचमाता ताज पहनाया. वहीं इस प्रतियोगिता में पहनी रनर अप रहीं थाईलैंड की निकोलिनी पिछापा लिमस्नुकन जबकि दूसरी रनर अप बनीं युगांडा की मिस युगांडा क्विन अबेनकोयो. आपको बता दें भले ही मिस युगांडा क्विइन अबेनकोयो मिस वर्ल्ड 2018 का ताज न तो नही पा सकी लेकिन फिर भी उन्हें मिस वर्ल्ड 2018 के फाइनल में मिस वर्ल्ड अफ्रीका के रूप में ताज पहनाया गया है.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि क्विन अबेनकोयो टॉप 5 फाइनल में पहुंचने वाली पहले मिस युगांडा हैं. जी हाँ... वो एक कंप्यूटर साइंस स्टूडेंट हैं और उन्होंने फाइनल राउंड में अपने प्रोजेक्ट फाइटिंग टीनेज प्रेग्नेंसी यानी कम उम्र में गर्भावस्था से लड़ना के समर्थन के बारे में बात की थी. तीनों ही जजेस ने उनके इस नेक काम के लिए ने उन्हें वोट दिया था और उन्हें प्रतियोगिता में टॉप 30 में भेजा था. हॉटनेस के मामले में भी वो सबसे आगे हैं. आए दिन क्विन अबेनकोयो सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

Avengers End Game : तो क्या स्पेस में ही हो जाएगा आयरन मैन का खेल खत्म

बेहद ही हॉट और सेक्सी है मिस वर्ल्ड 2018, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

आदिवासी बच्चों को पढ़ाती हैं मिस वर्ल्ड 2018, जानिए उनके बारे में दिलचस्प बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -