Miss World ने दिखाया अपना बिकिनी अवतार, ऐसे छा रही हैं इंस्टाग्राम पर

मिस वर्ल्ड 2017 बन चुकी मानुषी छिल्लर को हर कोई जान गया है. आये दिन सोशल मीडिया पर अपने जलवे दिखा रही है. जब से ये फेमस हुई हैं तभी से इनकी फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गयी है और ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. आये दिन ये अपनी नयी नयी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ उनकी एक हॉट फोटो भी सामने आयी है जिसे देखकर आप भी देखते ही रह जायेंगे. किसी ना किसी ब्रांड के लिए ये फोटोशूट करवा ही रही हैं.

अभी के लेटेस्ट फोटोशूट में वो स्विमिंग पूल के पास स्विमसूट में बैठी नज़र आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है,Summer vibes . इस स्विमसूट में वो काफी सेक्सी दिख रही हैं जिन्हे देखकर कोई भी मदहोश हो जायेगा. अभी कुछ समय पहले ही मानुषी ने Cosmopolitan मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया था जिसमे वो काफी खूबसूरत लग रही थी और हॉट भी.

उस फोटोशूट में वो स्विम टॉप में नज़र आ रही हैं जो Rimzim Dadu ने डिज़ाइन किया था और उस पर हाथ से एम्ब्रोइडरी की गयी थी. अब मिस वर्ल्ड बनी हैं तो सेक्सी तो होंगी ही. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं ये फोटोज जो सोशल मीडिया पर आपका ध्यान भी अपनी ओर खिंच लेंगी.

आजकल ऐसे अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं मिस वर्ल्ड 2017

मिस वर्ल्ड मानुषी ने दिखाया अपना हॉट अवतार..

Related News