नाबालिग को सरकारी बैंक के कर्मचारियों ने बेरहमी से पीटा

भोपाल: मध्य प्रदेश के भिंड में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पुलिस के सामने ही एक नाबालिग को बेरहमी से पीटा गया. यह घटना सोमवार की है जब बैंक में एक शख्स ने आरोप लगाया कि उसके बैग में ब्लेड का चीरा लगाया गया है. लेकिन उसका पैसा चोरी होने से बच गया है. इसके बाद उस व्यक्ति ने तो अपना पैसा बैंक में जमा कर दिया. लेकिन उसके जाने के बाद चोरी के आरोप में 14 साल के लड़के की बेरहमी से पिटाई की गई है.

दरअसल बैंककर्मियों को यह लड़का वहीं घूमते हुए मिल गया. इसके ऊपर बैंककर्मियों को शक हो गया और उसे पकड़कर सीढ़ियों से पहले घसीटा फिर लात-घूंसों से पिटाई कर डाली. इस घटना के दौरान पुलिस भी वहां पर मौजूद थी लेकिन पुलिस ने किसी को भी कानून को हाथ में लेने से नहीं रोका. पीड़ित लड़का लगातार इस बात की दुहाई देता रहा कि उसने चोरी नहीं है कि लेकिन बैंककर्मी से उसे लगातार पीटते रहे. सभी कर्मचारी सरकारी बैंक के ही थे.

जानकारी के अनुसार लड़के ने कई बार बोला की मैंने कुछ नहीं किया फिर भी उसकी फरियाद सुनने वाला कोई नहीं था. घटना के मीडिया में सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. 

 

एटा में पकड़ी हथियार बनाने की अवैध फैक्ट्री

फिर बढ़े गैस के दाम, आज से लागू

जहरीले फल खाने से तीन बच्चों की मौत

Related News