चाउमीन का लालच देकर बच्चे को ले गया नाबालिग लड़का और फिर...

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसमे बुरी संगत में पड़ा नाबालिग पहले 8 साल के मासूम बच्चे को चाउमीन खिलाने के बहाने सुनसान इलाके में ले गया, उसके बाद उसने उससे दुष्कर्म किया और फिर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. मिली खबर के मुताबिक इस घटना को 3 जनवरी का बताया जा रहा है जो हरियाणा के मानेसर में घटी है. पुलिस के अनुसार मानेसर के नाहरपुर इलाके से 8 साल के मासूम बच्चे के अपहरण के बाद उसकी बेहरमी से हत्या कर दी गई थी और अबोध बच्चे का शव एक खाली पड़े प्लॉट पर पड़ा हुआ था. वहीं इस मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही तफ्तीश शुरू कर दी थी.

मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो उसमें एक व्यक्ति बच्चे को लेकर जाता नजर आ रहा था, लेकिन उसकी पहचान बड़ी चुनौती बन गई थी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शक के आधार पर एक नाबालिग किशोर से इस संबंध में पूछताछ शुरू की, तो वह डरने लगा. इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और दोबारा पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

इस मामले में पूछताछ में उसने बताया कि, 'गलत काम करने के दौरान वह बार-बार विरोध करते हुए शोर कर रहा था इसी कारण उसे कुछ समझ नहीं आया और उसने पास पड़ा एक पत्थर उठाकर उसके सिर पर कई बार मारा, तो वह शांत हो गया.' इस मामले में आगे उसने बताया कि उसके शांत होने के बाद उसने उससे गलत काम (दुष्कर्म) किया और उसकी जान ले ली. उसके अनुसार यह घटना रात 8 से 9 बजे के बीच की है. इस मामले में नाबालिग को बाल सुधार गृह फरीदाबाद भेजा जा चुका है.

ये है मुंबई की क्राइम क्वीन ! चोरी के मामलों में शातिर चोरों को भी छोड़ देती है पीछे

एटीएम यूजर हो जाए सावधान, इस तरह आपके खातों से पैसे उड़ा रहे हैं ठग

हनी ट्रैप में 12 लोगों से पूछताछ शुरू, आखिर कहाँ से आया इतना पैसा?

Related News