केरल में स्तिथि भयावह, सबरीमाला पर सीएम का एकतरफा बयान जिम्मेदार- केंद्रीय मंत्री

कोच्ची: केरल के सुप्रसिद्ध सबरीमाला मंदिर में सभी उम्र की महिलाओं के प्रवेश के खिलाफ केरल में चल रहा हिंसक प्रदर्शन अब और गर्म हो गए हैं. ऑपरेशन ब्रोकन विंडो के अंतर्गत अभी तक पुलिस ने हिंसा करने वाले 3178 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. केंद्रीय राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दावा किया है कि, केरल की कानून व्यवस्था बेहद ही चिंताजनक स्थिति में है.

जेट एयरवेज को जल्द मिल सकती एसबीआई से वित्तीय सहायता

उन्होंने कहा है कि केरल के मुख्यमंत्री के एकतरफा बयान के कारण राज्य में ऐसा स्थिति उत्पन्न हुई है. वहीं ऐसी भी खबरें भी मीडिया में आ रही हैं कि तमिल मूल की 3 मलेशियाई महिलाएं 1 जनवरी को सबरीमाला में पहुंची थीं. केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने रविवार को प्रेस से बात करते हुए कहा है कि, केरल में कानून और व्यवस्था की स्थिति बहुत ही भयानक स्थिति में है.

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

उन्होंने कहा कि दो दिन पहले भाजपा सांसद वी. मुरलीधरन जी के घर पर बम फेंका गया था, जब केरल के मुख्यमंत्री ने एकतरफा बयान दिया तो राज्य में ऐसी स्थिति पैदा हो गई है. वहीं एक और विधायक के घर पर हमला होने की खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनिवार रात कन्नूर के सीपीआई एम के विधायक शमशीर के घर पर भी कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था.

खबरें और भी:-  

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

30 हजार रु से अधिक सैलरी, योग्यता महज ग्रेजुएट

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

Related News