कृति सेनन ने साझा किया ‘मिमी’ से अपना फर्स्ट लुक, इस अवतार में आई नजर

कोरोना संक्रमण का सबसे अधिक प्रभाव मनोरंजन जगत पर पड़ा है। सिनेमाघर बंद होने के कारण फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही हैं। अब कृति सेनन की मूवी मिमी के भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। आज कृति ने मूवी से अपना फर्स्ट लुक साझा किया है।

सोशल मीडिया पर कृति ने एक वीडियो साझा किया तथा जिसमें बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा- इस जुलाई साधारण से असाधारण की उम्मीद करें। कृति के इस पोस्ट पर कई स्टार्स तथा उनके प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं। श्रद्धा नाइक ने टिप्पणी की- इसके लिए काफी उत्साहित हूं। वहीं कृति की बहन नुपुर ने लिखा- यह बेस्ट होने वाला है। वहीं कृति के प्रशंसक लिख रहे हैं मिमी के लिए प्रतीक्षा नहीं हो रही है। कृति के इस पोस्ट को 2।5 लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं।

वही कृति सेनन की मूवी मिमी की बात करें तो इसमें वह एक सेरोगेट मदर की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। कृति एक ऐसी लड़की की भूमिका में दिखाई देगी जो एक छोटे से गांव से है तथा उसका अभिनेत्री बनने का सपना है। इस के चलते उसकी भेंट एक कपल से होती है तथा वह सेरोगेट मदर बनने का निर्णय लेती है। इस निर्णय के पश्चात् उसके जीवन में क्या बदलाव आते हैं इसके लिए तो फिल्म की प्रतीक्षा करना पड़ेगी। मिमी में कृति के साथ पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका अदा करते दिखाई देने वाले हैं। कृति और पंकज लुका छुपी तथा बरेली की बर्फी में साथ में नजर आ चुके हैं। 

ज्योतिरादित्य के उड्डयन मंत्री बनते ही बुआ यशोधरा राजे सिंधिया ने कही यह बात

रणवीर सिंह बने भारत की सबसे महंगी कार के मालिक, जानिए कितनी है कीमत?

जगन्नाथ पुरी रथ यात्रा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, शामिल होते हैं लाखों भक्त

Related News