रिंग में उतरी मिया के साथ रेसलर ने की अश्लील हरकत

लेबनान मूल की पॉर्न एक्ट्रेस मिया खलीफा हाल ही में एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. वैसे तो वह कई वीडियो में नज़र आती रहती हैं, लेकिन हाल ही में वह एक रेसलर के निमंत्रण के बाद रेसलिंग एरीना में जा पहुंची. रिंग में पहुंचकर रेसलर ने मिया के साथ काफी बदतमीजी की और उनके साथ अश्लीलता से पेश आने लगा. रेसलर द्वारा इस हरकत पर मिया के बॉडीगार्ड ने उस रेसलर पर हमला किया और चित कर दिया, लेकिन रेसलर ने भी इसका पलटवार करते हुए बॉडीगार्ड को ढेर कर दिया.

ख़बरों की माने तो रिंग में उतरने के बाद मिया ने रेसलर जॉय रेयान को बड़े बालों वाला बच्चा कहा और कहा कि, रेसलिंग कोई गेम नहीं है. इस पर गुस्साए जॉय ने मिया खलीफा के साथ अश्लील हरकत की. इस पर अपनी प्रतिक्रया बताते हुए मिया के बॉडीगार्ड ने जॉय को मारा, लेकिन जॉय ने मौका मिलते ही मिया पर भी हमला कर दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें मिया खलीफा पॉर्न इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं, जिन्होंने मात्र 3 महीनों के लिए पॉर्न इंडस्ट्री ज्वाइन की थी, उस वक़्त ही उनका काफी नाम हो गया था. लेबनान मूल की इस एक्ट्रेस से जुड़ी और भी कई खबरें है कि, जल्दी ही यह मलयालम मूवी से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर सकती हैं. मिया का नाम एडल्ट कॉमेडी मूवी 'चंक्स 2 : द कन्क्लूज़न' के लिए भी दिया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाहुबली के लेखक शाहरुख संग काम करने के लिए बेकरार

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई थी यह एक्ट्रेस

बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है पद्मावत

Related News