VIDEO : ऐसी होनी चाहिए जनता, नेता ने पूरा नहीं किया वादा, तो नर से बना दिया मादा

चुनाव के नजदीक आते ही अक्सर नेता जनता से बड़े-बड़े वादे करते हुए नजर आते हैं, हालांकि चुनाव जीतने के बाद उनमें से अधिकतर वादे वे भूल जाते हैं और इस तरह से नेता जनता के साथ धोखा करते हैं. ऐसे में जनता हो-हंगामा भी खूब करती हैं और विरोध-प्रदर्शन भी खूब होते हैं, हालांकि नेताओं को इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है. मेक्सिको में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, हालांकि यहां की जनता द्वारा नेताजी को ऐसा सबक सिखाया कि वे जिंदगीभर इसे याद रखेंगे.

दरअसल, बात यह है दक्षिणी मेक्सिको के ह्यूक्सटन प्रांत के मेयर जेवियर जिमेनेज की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है, जिसमें वे महिलाओं के कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं. प्राप्तमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेयर द्वारा चुनावी वादे पूरे नहीं किए गए, जिसके बाद वहां की जनता द्वारा उन्हें महिलाओं के कपड़े पहनाकर पूरे शहर में घुमाया गया. सिर्फ यही नहीं, लोगों द्वारा स्थानीय नगर निगम के एक अधिकारी लुईस टॉन के साथ भी लोगों द्वारा ऐसा ही किया गया है.

साथ ही बता दें कि महिलाओं के कपड़े पहने मेयर की तस्वीर के अलावा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लोग हाथ में पोस्टर लेकर घूमते हुए नजर आ रहे हैं और खबरों की माने तो, जिस समय मेयर को बाजार में घुमाया जा रहा था, ये लोग पोस्टर लेकर उनकी पीछे-पीछे चल रहे थे, जिसपर लिखा था 'ये अपने वादे पूरे नहीं कर सके है'. बताया जा रहा है कि महापौर जेवियर जिमेनेज द्वारा चुनाव से पहले वादा किया था कि वो शहर में पानी की व्यवस्था सुधारने के लिए तीन मिलियन पेसो यानी करीब एक करोड़ आठ लाख रुपये आवंटित करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. 

 

 

शख्स ने हवा में उड़कर पार किया 35 किलोमीटर लंबा इंग्लिश चैनल, बन गया इतिहास

चीटियों की ये बातें उड़ा देगी आपके होश, दुनिया भर में मौजूद है 12 हजार प्रजातियां

कुछ इस तरह की जाती है नूडल्स की पैकिंग...

पॉयलेट नहीं बन सका तो अपनी को ही बना लिया हेलीकाप्टर, देखें वीडियो

Related News