कुछ इस तरह की जाती है नूडल्स की पैकिंग...
कुछ इस तरह की जाती है नूडल्स की पैकिंग...
Share:

आज के समय में फास्टफूड खाना आम बात हो गयी है. चाइनीज और नूडल्स खाने के लिए लोग हमेशा तैयार रहते हैं.  लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि आखिर ये नूडल्स बनते कैसे हैं और उनकी पैकिंग कैसी होती है. ऐसी बातें कई बार सामने आ चुकी है. अगर नूडल्स की पैकिंग का ये वीडियो आप देख लेंगे तो नूडल्स खाना ही छोड़ देंगे. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर नूडल्स के पैकिंग का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स नूडल्स पर शख्स पैर फैलाकर बैठा है और जमीन पर बहुत सारे नूडल्स पड़े हुए हैं. गंदगी से पैकिंग चल रही है जिसे देखकर यूज़र्स भी तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि गंदे फर्श पर पड़ा नूडल्स शख्स लपेट रहा है. 

आपको बता दें, ये वीडियो Tik Tok पर किसी अनुष्का कपिल नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 160 हजार से भी ज्यादा लोग लैक और ढाई हजार से भी ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. कई यूजर्स ने ये वीडियो देखने के बाद नूडल्स खाना छोड़ने की बात कह डाली है. इससे पहले भी कई ब्रांडेड कंपनियों के नूडल्स में हानिकारक चीजें मिलने की बातें सामने आई हैं, जिसके बाद इसे बैन कर दिया गया था.  

पॉयलेट नहीं बन सका तो अपनी को ही बना लिया हेलीकाप्टर, देखें वीडियो

यहां शादी से पहले लड़कियां कर सकती हैं ये काम, पुरानी है प्रथा

इस शख्स को है भूत की तरह दिखने की चाहत, करवा लिया ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -