'मेरी बेटी का तमाशा बना दिया', सलमान खान के सामने झलका इस एक्ट्रेस के पिता का दर्द

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का दूसरा वीकेंड का वार शानदार होने वाला है। आगामी एपिसोड का जो प्रोमो सामने आया है उसमें आप देखेंगे कैसे शालीन भनोट और टीना दत्ता को एक्सपोज किया जाता है। शो में सुंबुल तौकीर खान के पापा आएंगे। वे अपनी बेटी के समक्ष शालीन और टीना की पोल खोलेंगे तथा सुंबुल को अलर्ट रहने को बोलेंगे।

प्रोमो में स्टेज पर सलमान खान के साथ सुंबुल तौकीर खान के पिता खड़े हैं। वे अपनी बेटी को समझाते हुए कहते हैं- सुंबुल तुम जितनी नेक दिल की हो इससे मैं डर गया हूं। देख लो दुनिया कैसी है बेटा। शालीन वो आपसे नेक दिल के साथ मिली। मगर तुमने क्या किया। तुमने उसका तमाशा बना दिया। मुझे ऐसी आपसे आशा नही थी कि आप इस प्रकार की हरकत करोगे। सुंबुल तुम देख नहीं रही हो किस तरह तुम्हारा इस्तेमाल हो रहा है। जो चीजें हो रही हैं उससे मैं बहुत दुखी हूं।

सुंबुल के पापा शालीन पर ही नहीं रुके, उन्होंने टीना दत्ता की भी क्लास लगाई। प्रोमो में दिखाया गया है कि वीकेंड का वार में सलमान खान बिग बॉस के घर में जाते हैं। वहां पर सलमान खान प्रतियोगियों के साथ गेम खेलते हैं। जहां प्रतियोगियों को बताना होगा कि उनके बारे में ये सभी बातें किसने कही हैं। सलमान सुंबुल से बोलते हैं- किसी ने आपके बारे में ये बोला है कि सुंबुल तुम्हें पसंद करती है। प्यार एक जुनून सबको दिखता है। केवल मुझ अकेली को नहीं। सुंबुल जवाब में टीना का नाम लेती हैं। फिर सुंबुल के पिता टीना से नाराजगी व्यक्त करते हुए बोलते हैं- मुझे लगा था आप बड़ी बहन की भांति सुंबुल को संभालोगी। मगर आपने क्या किया। सबसे पहले शालीन को उसके बारे में उकसाया, फिर उस कहानी को घर में एक-एक बंदे को बताया। सुंबुल देख लो बेटा जो दिखता है वो होता नहीं। वही अब ये प्रोमो देख फैंस का उत्साह भी बढ़ गया है।

इंटरनेट पर छाया सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर का ये वीडियो

उर्फी जावेद को कॉल कर अश्लील बातें करना लगा ये लड़का, एक्ट्रेस ने वायरल किया नंबर

दिल थामकर देंखे रश्मि देसाई का नया अवतार

Related News