#MKMJA : सोशल मीडिया पर शुरू हुआ एक और अजीब चैलेंज, जानें क्या है इसमें

सोशल मीडिया के दौर में कई चैलेंज वायरल होते रहते हैं. अब तक आपने कई ऐसे अजीब चैलेंज सुन लिए होंगे जो बेहद ही अजीब होते हैं और सुनने के बाद आपको भी हैरानी होती होगी और सोचते होंगे कि सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है. ऐसे ही हम '10 ईयर चैलेंज', 'कीकी चैलेंज', 'फिटनेस चैलेंज',  'आइस बकेट चैलेंज' के बारे में तो जानते ही हैं. अब एक और चैलेंज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.  इसका नाम है- 'मेरे ख्वाबों में जो आए' चैलेंज (Mere Khwabon Mein Jo Aaye Challenge). आज इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर ऐसे कई वीडियोज सामने आए हैं जिनके बैकग्राउंड में शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का गाना 'मेरे ख्वाबों में जो आए' बज रहा है. यूजर्स ने #MKMJAChallenge के साथ कई वीडियोज शेयर किए हैं. वीडियोज बेहद ही मजेदार है और जब आप इसे देखेंगे, तब आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. ऐसे कई वीडियो आपको इंटरनेट पर मिल जायेंगे जो वायरल हो रहे हैं. यहां देखें वीडियो. 

दरअसल, ये वीडियो स्वच्छता अभियान और मौलिक कर्तव्यों के प्रति जागरूकता का मैसेज भी दे रहा है. आपको बता दें कि ट्विटर पर इस चैलेंज की जमकर तारीफ हो रही है. वीडियो में इस्तेमाल किए गए गाने की बात करें तो लता मंगेशकर ने इसमें अपनी मधुर आवाज दी है. इसे काजोल पर फिल्माया गया है. जतिन-ललित ने इस गाने का म्यूजिक दिया है और आनंद बक्षी ने इसके बोल लिखे हैं.

हवाई जहाज़ के ऑक्सीजन मास्क से सिर्फ 15 मिनट ही रह सकते हैं जीवित, जानें फैक्ट्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये अनोखा ताला, जानें खासियत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दुर्लभ प्रजाति की छिपकली, जानें इसकी खासियत

Related News