पत्नी को बेहोश कर देवर को भेज दिया कमरे में और खुद बनाने लगा वीडियो...

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में लंबे समय तक महिला को ससुराल वालों ने न सिर्फ प्रताड़ित किया बल्कि पति इस हद तक गिर गया कि उसने अपनी पत्नी को दोस्त और भाई तक के साथ हम बिस्तर होने पर मजबूर किया, इस दौरान उसके साथ हर रोज दैहिक शोषण तो हुआ. जी हाँ, इसी के साथ बनाए गए वीडियो को सार्वजनिक कर देने और बच्चों को मार डालने की धमकी देकर महिला को चुप रहने का कहा गया जिससे वह दुःखी रही.

इस मामले में बताया जा रहा है जब महिला की सहने की सीमा खत्म हो गई तो उसने मायके जाने की जिद की और उसे मौका मिल गया. उसके बाद उसने अपने दुःख से भरा आवेदन और वीडियो क्लिप पुलिस को दे दी. इस मामले में जनकगंज थाना पुलिस ने बताया कि ''डबरा निवासी युवती का विवाह जीवाजी गंज में हुआ था. शादी के बाद पति, देवर तथा सास उसे प्रताडि़त करते थे. कुछ समय पूर्व उसके पति की शराब के नशे में गिरने से रीड़ की हड्डी में चोट लगी थी. इसके बाद पति उसके साथ अनैतिक कृत्य करता था और अपने दोस्तों तथा अन्य के साथ गलत काम करने के लिए विवश करने लगा.''

वहीं इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया कि ''मार्च माह में जब उसकी नींद खुली तो देखा कि उसके कपड़े गायब है और उसका देवर उसके बगल में बगैर कपड़ों के सोया हुआ है. जब उसने विरोध किया तो देवर ने बताया कि उसे उसके पति ने भेजा है और उसने उसे नशे की दवा खिलाकर उसका वीडियो बनाया है. वीडियो वायरल करने और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी.'' आप सभी को बता दें कि अब इस मामले की शिकायत करने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू हो चुकी है.

इंस्पेक्टर ने कार में महिला से किया दुष्कर्म और बना लिया वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल और....

13 साल की बच्ची को कार में बैठा ले गया दरिंदा और...

बहु को घर में अकेला देख डोली दिव्यांग ससुर की नियत और...

Related News