इंस्पेक्टर ने कार में महिला से किया दुष्कर्म और बना लिया वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल और....
इंस्पेक्टर ने कार में महिला से किया दुष्कर्म और बना लिया वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल और....
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के गुरुग्राम जिले के एक पुलिस इंस्पेक्टर पर महिला से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। अदालत में पेश किए जाने के बाद आरोपी इंस्पेक्टर को तीन दिन की पुलिस कस्टडी पर भेजा गया है। इंस्पेक्टर गुरुग्राम में सदर थाना प्रभारी के पद पर तैनात रहा है। पीड़िता ने जिंद के महिला पुलिस थाने में दुष्कर्म किए जाने की शिकायत की थी। 

महिला का कहना है कि आरोपी इंस्पेक्टर ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया गया था और कई बार उसे ब्लैकमेल करते हुए शोषण किया। पुलिस का कहना है कि गुरुग्राम में दर्ज किसी मामले के सिलसिले में महिला और आरोपी इंस्पेक्टर की भेंट हुई थी। पुलिस अब आरोपी इंस्पेक्टर से पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 10 जुलाई को इंस्पेक्टर ने कार में महिला के साथ बलात्कार कर उसका वीडियो बना लिया। वीडियो के आधार पर आरोप इंस्पेक्टर महिला को ब्लैकमेल करने लगा और कई बार उसका शोषण किया।

महिला का कहना है कि इसके बाद 11 जुलाई को आरोपी ने उसे अपने घर बुलाया और फिर दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला की आयु लगभग 30 साल है। बताया जाता है कि महिला की शादी 2017 में हुई थी, जल्दी ही वो अपने पति से अलग हो गई। इसके बाद पीड़िता अपने पति से अलग होकर गुड़गांव में रहने लगी थी।

स्कूल में छात्र संग हुई शर्मनाक हरकत, वायरल वीडियो ने उड़ाए पुलिस के होश

बेटे से बहु की शिकायत करती थी सास, दे दी मौत

नौकरी के नाम पर लोगों से ठगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -