बेरोजगारी के मौसम में इस आवारा बिल्ली को मिली नौकरी, अस्पताल का कर रही है ये काम

जहां एक तरफ कोरोना संक्रमण के वजह से लोगों की नौकरियां जा रही है. दिन पर दिन बेरोजगारी बढ़ती ही जा रही है. वहीं, दूसरी और ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि बिल्ली-कुत्तों को जॉब मिल रही हैं. ये खबर ऑस्ट्रेलिया से सामने आई है. यहां के Epworth अस्पताल जो कि Richmond में है, वहां एक आवारा बिल्ली को जॉब पर रखा गया है.

बता दें की इस बिल्ली का नाम Elwood है. बिल्ली को Epworth Hospital की तरफ से सिक्योरिटी गार्ड की जॉब मिली है. ये एक आवारा कैट है. गत 1 साल से ही वो इस हॉस्पिटल के मैन गेट के समीप घूम रही है. इसी को देखते हुए हॉस्पिटल प्रशासन ने उसके गले में एक बैज को डाल दिया. जिस पर Elwood की तस्वीर छपी हुई है. इस पर बाकायदा उसका नाम लिखा है और नीचे लिखा हुआ है ‘सिक्योरिटी. ’

Chantel Trollip इस हॉस्पिटल में Pathologist हैं. उन्होंने Bored Panda को दिए अपने साक्षात्कार में बताया कि गत 1 साल से ये बिल्ली उनके हॉस्पिटल के मैन गेट पर सिक्योरिटी कर रही है. दरअसल, एक दिन उन्होंने देखा कि बिल्ली के गले में एक बैज लटका हुआ है. फिर उन्हें पता चला कि हॉस्पिटल की सिक्योरिटी टीम ने इस कैट को हायर कर लिया है. उन्होंने आगे बताया है कि ये कैट हॉस्पिटल में आने वाले लोगों का एक तरफ से बेहद क्यूट वेलकम करती है. गेट पर इसे देखकर लोगों के फेस पर अपने आप स्माइल आ जाती है. इस बिल्ली ने सभी का जित लिया हैं. 

वो ट्रेन जो रहस्यमय तरीके से हो गई थी गायब, जिसके सारे यात्री हो गए थे पागल

वो अनोखा गांव, जहां रहने वाले सभी लोग थे बौने

नीति आयोग ने जारी किया निर्यात तत्परता सूचकांक, पूरे देश में अव्वल आया गुजरात

 

Related News