भीषण हादसे का शिकार हुई बस नहर में गिरी, बाल-बाल बचे यात्री

मेरठ: शनिवार-रविवार की मध्य रात्रि मेरठ में बड़ी घटना की खबर सामने आई है. दिल्ली से हरिद्वार जा रही एक मिनी बस गंग नहर में पलट गई. मिनी बस में सवार आधा दर्जन लोग जख्मी हो चुके है. हालांकि इस घटना में किसी भी यात्री की जान नहीं गई और सभी सुरक्षित हैं. पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर पीड़ितों को बस से बाहर निकाल चुका है, जंहा इस बात का पता है कि सभी मुसाफिरों के लिए दूसरी बस मंगाई गई. जिसके उपरांत सभी लोगों को हरिद्वार भेजा गया. आपको बता दें कि इसके पहले भी इसी गंग नहर में दर्जनों हादसे सामने आ चुके हैं, जिसमें काफी लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं.

मिली जानकारी के अनुसार घटना मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग की तरफ निकले थे. गंगा स्नान के लिए तकरीबन डेढ़ दर्जन लोग मिनी बस में सवार होकर दिल्ली से हरिद्वार की और जा रहे  थे. मेरठ के चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर बहादुरपुर गांव के निकट अचानक एक तेज रफ्तार वाहन बस के सामने आने से ये हादसा हुआ. इससे बचने के बीच ड्राइवर बस पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. जिसके उपरांत रेलिंग तोड़ती हुई नहर में गिर गई.

अचानक हुई घटना से हाईवे पर चीख-पुकार मच गई. भीषण घटना को देख कर  सड़क पर चल रहे वाहन चालक भी रुक गए. तुरंत ही किसी ने पुलिस को बस दुर्घटना की जानकारी दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया और बस में सवार यात्रियों को नहर से बाहर निकाला गया. घायल लोगों को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं.

चुनाव की तारीखों की घोषणा के एक दिन बाद चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में एडीजी को किया निलंबित

गेहलोत और पायलट के बीच बना नया गुट, जानिए क्यों

52 साल की उम्र में भाग्यश्री ने ढाया कहर, मस्ती में झूमती नजर आई एक्ट्रेस

Related News