मीरा ने शेयर किये शहीद के बैडरूम सीक्रेट्स

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत, हैपनिंग और खुश-मिजाज़ जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर अपनी लाइफस्टाइल को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं. एक समय पर इस जोड़ी ने एक फैशन इवेंट के दौरान साथ में रैंप वॉक करके काफी सुर्खियां बटोरी थी. हाल ही में बॉलीवुड की इस जोड़ी को अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो 'Vogue with BFF' में देखा गया जहां दोनों ने अपनी लाइफ से जुड़े कई सारे सीक्रेट्स को शेयर किया.

चैट शो के दौरान जब स्केरी स्पाइसी सेगमेंट आया उस दौरान नेहा ने मीरा से पूछा कि, आपकी फेवरेट पोजीशन क्या है? इस पर शाहिद ने मीरा को बिना जवाब दिए ही आगे बढ़ने की सलाह दी. मीरा ने कहा, "मुझे लगता है शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं." मीरा का यह बिंदास अंदाज़ करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विथ करण' में भी देखा जा चूका है, जब उन्होंने बताया था कि वह एक नैचरल किसर हैं.

शो के दौरान नेहा ने सवाल किया कि, वह कौनसा बॉलीवुड सेलिब्रिटी है जिसे अपना स्टाइल बदलने की ज़रूरत है? इस सवाल पर मीरा ने अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए विद्या बालन का नाम लिया था. इसी कड़ी में आगे नेहा ने पूछा की बॉलीवुड पार्टीज़ में सबसे ज्यादा बोरिंग कौन होता है. मीरा ने इसपर झटसे जवाब देते हुए शाहिद का नाम लिया. लेकिन बाद में वह हँसते हुए कहती हैं, "मैं मज़ाक कर रही थी." चैट शो के दौरान इस जोड़ी ने कई तरह के खुलासे किये.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

RAID COLLECTION : दो दिन में 100 करोड़ के पार अजय की छापेमारी

Video : राखी और अर्शी ने अम्पायर के साथ किया इतना अश्लील डांस

नशे की लत ने बर्बाद किया इन स्टार्स का करियर

Related News