मायावती ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- चुनाव में RSS वाले नहीं दिख रहे

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के दावे कर रहीं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती का पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधना लगातार जारी है. मंगलवार सुबह मायावती ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी के साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर भी जमकर हमला बोला. मायावती ने ट्वीट में लिखा कि इस बार लोकसभा चुनाव में आरएसएस के स्वयंसेवक झोला उठाते हुए दिखाई नहीं दे रहे हैं, इसी कारण पीएम मोदी के पसीने छूट रहे हैं.

मायावती ने लिखा कि, ‘पीएम मोदी के सरकार की नाव डूब रही है, इसका जीता-जागता प्रमाण यह भी है कि संघ ने भी इनका साथ छोड़ दिया है और इनकी घोर वादाखिलाफी की वजह से भारी जनविरोध को देखते हुए संघ के स्वंयसेवक झोला लेकर चुनाव में कहीं मेहनत करते नहीं दिखाई दे रहे हैं जिससे पीएम मोदी के पसीने छूट रहे हैं.’ 

बसपा प्रमुख मायावती ने लिखा कि लोगों को बरगलाने के लिए देश ने अभी तक कई नेताओं को सेवक, मुख्यसेवक, चायवाला व चौकीदार आदि के तौर पर देखा है. अब देश की जनता को संविधान की सही कल्याणकारी मंशा के हिसाब से चलाने वाला शुद्ध प्रधानमंत्री चाहिए, जनता ने ऐसे बहरुपियों से काफी धोखा खा लिया है अब आगे धोखा नहीं खाने वाली है. ऐसा साफ लगता है.

चुनावी परिणाम से पहले विजेंद्र सिंह को मिली खुशखबरी, बने पिता

कोमा में है भारतीय महिला, जबरन भारत भेजने पर उतारू है ब्रिटेन

प्रियंका वाड्रा ने रतलाम में किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो

 

Related News